Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

हरियाणा के पूर्व सीएम की कार हुई हादसे का शिकार, 2.5 करोड़ की लैंड क्रूजर का हुआ ये हाल, बाल-बाल बचे भूपेद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र सिंह हुड्डा की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि भूपेद्र सिंह हुड्डा का काफिला अपनी रफ्तार से जा रहा था, उनकी टोयोटा लैंड क्रूजर गाड़ी के आगे अचानक एक नीलगाय आ गई।

Reported By : Sunil Kumar Edited By : Swayam Prakash Updated on: April 09, 2023 14:04 IST
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र सिंह हुड्डा की गाड़ी का एक्सीडेंट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र सिंह हुड्डा की गाड़ी का एक्सीडेंट

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र सिंह हुड्डा की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि भूपेद्र सिंह हुड्डा का काफिला अपनी रफ्तार से जा रहा था, उनकी टोयोटा लैंड क्रूजर गाड़ी के आगे अचानक एक नीलगाय आ गई और एक तरफ से गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। राहत की बात ये रही कि गाड़ी के आगे के एयरबैग खुल गए और पूर्व सीएम सही सलामत बाहर निकल आए। इसके बाद भूपेंद्र हुड्डा दूसरी गाड़ी से रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री घिराए में आयोजित होने वाले महिला बोक्सर स्वीटी बूरा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।

2.5 करोड़ की लैंड क्रूजर के एयर बैग ने बचाया

गौर करने वाली बात है कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र सिंह हुड्डा जिस गाड़ी से चल रहे थे, टक्कर के दौरान उसके दोनों तरफ के एयरबैग खुल गए और हुड्डा एक दम सुरक्षित रहे। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आगे की तरफ ड्राइवर और पैसेंजर, दोनों के एयरबैग सफलतापूर्वक खुल गए। इतना ही नहीं, इस गाड़ी में पैरों के नीचे की तरफ के भी एयरबैग डिप्लॉय हुए हैं, जिसने हादसे के वक्त एक्स्ट्रा सेफ्टी दी है। बता दें कि ये गाड़ी टोयोटा की लैंड क्रूजर (Toyota Land Cruiser) है। ये भारत में इस कंपनी की तरफ की फ्लैगशिप कार है और इसकी ऑन रोड कीमत 2.5 करोड़ तक जाती है। इतना ही नहीं लैंड क्रूजर का सिक्योरिटी एडिशन (बुलेट प्रूफ) और भी महंगा है। लैंड क्रूजर का सिक्योरिटी एडिशन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई हाई-प्रोफाइल राजनेताओं के काफिले में उपयोग की जाती है। 

भूपेंद्र हुड्डा की गाड़ी से टकराई नील गाय

Image Source : INDIA TV
भूपेंद्र हुड्डा की गाड़ी से टकराई नील गाय

हादसे के वक्त लैंड क्रूजर के सामने के चारों एयरबैग खुले

Image Source : INDIA TV
हादसे के वक्त लैंड क्रूजर के सामने के चारों एयरबैग खुले

कानून मंत्री किरेन रिजिजू की गाड़ी का भी एक्सीडेंट
वहीं आज सुबह एक और बड़े राजनेता की गाड़ी हादसे का शिकार हुई। केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) को लेकर जारी गाड़ी की भी टक्कर हो गई। दरअसल,  श्रीनगर जा रहे किरेन रिजिजू की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। यह हादसा जम्मू कश्मीर के रामबन इलाके में हुई। इस हादसे में कानून मंत्री सही सलामत बच गए है। साथ ही कार में सवार सभी लोग भी सुरक्षित रहे। इस हादसे में बस केंद्रीय मंत्री की कार को नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें-

अडानी संग शरद पवार की फोटो शेयर कर अलका ने बताया था "डरे और लालची", अब क्यों देनी पड़ी सफाई

अडानी के साथ फोटो वायरल होने पर बोले अजित पवार- कोई अंडरवर्ल्ड डॉन तो नहीं
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement