Friday, March 29, 2024
Advertisement

अबू सलेम ने शादी रचाने के लिए कोर्ट से मांगी अनुमति

पिछले महीने मुंबई सीरियल ब्लास्ट मामले में दोषी ठहराए गए अबु सलेम ने आज मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर करके शादी के लिए पैरोल या अस्थायी जमानत देने का अनुरोध किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: July 17, 2017 22:12 IST
abu salem- India TV Hindi
abu salem

मुंबई: पिछले महीने मुंबई सीरियल ब्लास्ट मामले में दोषी ठहराए गए अबु सलेम ने आज मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर करके शादी के लिए पैरोल या अस्थायी जमानत देने का अनुरोध किया।

सलेम ने दो उच्च न्यायालयों का हवाला देते हुए दावा किया कि दोषियों को शादी करने के लिए इस तरह की राहत दी जा सकती है। टाडा अदालत ने यहां 12 मार्च 1993 के सीरियल ब्लास्ट में भूमिका को लेकर जून में सलेम और 5 अन्य को दोषी ठहराया था।

सलेम की वकील फरहाना शाह ने कहा, हमने अदालत को दो मामलों का हवाला दिया है, एक बंबई उच्च न्यायालय और दूसरा दिल्ली उच्च न्यायालय का, जिसमें कहा गया कि किसी व्यक्ति को शादी के लिए जमानत या पैरोल दी जा सकती है।

सलेम ने अदालत से अनुरोध किया कि उसे विवाह रजिस्ट्रार के कार्यालय में जाने की अनुमति दी जाए। निचली अदालत के न्यायाधीश जी ए सनप ने सीबीआई से सलेम की याचिका पर जवाब देने को कहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement