Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली के जामिया में फायरिंग के बाद विरोध प्रदर्शन ने पकड़ा जोर, दिल्ली पुलिस ने की शांति की अपील

दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारियों से हाथ जोड़कर शांति बनाए रखने की अपील कर रही है। जामिया के प्रदर्शनकारी राजघाट तक मार्च करना चाहते हैं लेकिन पुलिस ने बैरिकेड लगा रखी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 30, 2020 17:26 IST
jamia protest- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV jamia protest

नई दिल्ली: जामिया इलाके में हुई फायरिंग के बाद यहां छात्रों के प्रदर्शन ने जोर पकड़ लिया है। बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों की भीड़ जमा हो गई है। दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारियों से हाथ जोड़कर शांति बनाए रखने की अपील कर रही है। जामिया के प्रदर्शनकारी राजघाट तक मार्च करना चाहते हैं लेकिन पुलिस ने बैरिकेड लगा रखी है। पुलिस लगातार इन छात्रों को समझा रही है, लेकिन छात्रों की भीड़ बैरिकेड को क्रॉस करने की कोशिश कर रही है। प्रदर्शन कर रहे ये छात्र शरजील इमाम को रिहा करने की मांग कर रहे हैं। शरजील इमाम को देशद्रोह के आरोप में बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया है। 

आपको बता दें कि आज जामिया के छात्रों के प्रदर्शन के दौरान एक युवक ने पिस्तौल लहराने के बाद फायरिंग की जिसमें एक युवक घायल हो गया। पुलिस फायरिंग करनेवाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिस छात्र को गोली लगी है वह मामूली रूप से घायल हुआ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement