Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिंधिया बनने वाले हैं मोदी के मंत्री? मध्य प्रदेश दौरा बीच में छोड़ जा रहे हैं दिल्ली

ज्योतिरादित्य सिंधिया को तय कार्यक्रम के मुताबिक आज देवास और इंदौर जाना था लेकिन अब उन्होंने देवास दौरा रद्द कर दिया है। अब वो आज दोपहर की फ्लाइट से इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Anurag Amitabh Written by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: July 06, 2021 22:29 IST
Jyotiraditya Scindia cancels his Indore Dewas visit will he be given cabinet post सिंधिया बनने वाले - India TV Hindi
Image Source : PTI सिंधिया बनने वाले हैं मोदी के मंत्री? मध्य प्रदेश दौरा बीच में छोड़ जा रहे हैं दिल्ली

नई दिल्ली. मोदी मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चाएं तेज हैं। सूत्रों का दावा है कि आने वाले कुछ दिनों में केंद्र सरकार में कई सांसदों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी। मध्य प्रदेश के बड़े नेताओं में शुमार ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी कैबिनेट में शामिल किए जाने की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं।

इन आशंकाओं को आज उस समय और बल मिल गया, जब ज्योतिरादित्य ने अपना मध्य प्रदेश दौरा अचानक बीच में ही रद्द कर दिया। दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया को तय कार्यक्रम के मुताबिक आज देवास और इंदौर जाना था  लेकिन अब उन्होंने देवास दौरा रद्द कर दिया है। अब वो आज दोपहर की फ्लाइट से इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

गौरतलब है कि सिंधिया की सरपरस्ती में कांग्रेस के 22 बागी विधायकों के विधानसभा से त्यागपत्र देकर भाजपा में शामिल होने के कारण तत्कालीन कमलनाथ सरकार का मार्च 2020 में पतन हो गया था। इसके तत्काल बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सूबे की सत्ता में लौट आई थी। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए। ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा असम के पूर्व सीएम सर्बानंद सोनोवाल को भी दिल्ली बुलाया गया है। वो दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि उनके भी मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना तय है। उनके अलावा महाराष्ट्र से वरिष्ठ नेता नारायण राण को भी दिल्ली बुलाया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement