Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Lockdown 3.0 में छूट के बाद घर से निकले लोग, दिल्ली में द्वारका-पालम फ्लाईओवर पर दिखा भारी ट्रैफिक

लॉकडाउन 3.0 के पहले ही दिन ही कई जगह दिल्ली की सड़कों पर लंबा जाम देखने को मिला। इस समय दिल्ली में द्वारका-पालम फ्लाईओवर पर भारी ट्रैफिम जाम की स्थिति हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 04, 2020 18:54 IST
Massive traffic seen at Dwarka-Palam flyover in Delhi- India TV Hindi
Massive traffic seen at Dwarka-Palam flyover in Delhi

नई दिल्ली: Lockdown 3.0 में कुछ रियायतें दी गई है। दिल्ली सरकार के सभी ऑफिस खुले है। गली मोहल्लों की स्टेशनरी, स्टैंडअलोन दुकानों को खोलने की इजाजत के साथ और भी कई रियायतें दी गई हैं यही वजह है कि लॉकडाउन 3.0 के पहले ही दिन ही कई जगह दिल्ली की सड़कों पर लंबा जाम देखने को मिला। इस समय दिल्ली में द्वारका-पालम फ्लाईओवर पर भारी ट्रैफिम जाम की स्थिति हो गई है।

लगभग डेढ़ महीने के बाद आज सरकारी दफ्तर कुछ रियायतों के साथ खुले थे इसीलिए आज सड़कों पर अधिक गाड़ियां थीं। कनॉटप्लेस में मिंटो रोड पर भी आज सुबह ऑफिस टाइम पर करीब 500 से 700 मीटर लंबा जाम लग गया था। वजह बड़ी संख्या में गाड़ियों का सड़क पर आना और साथ ही पुलिस का बेरिकेड्स लगाकर चेकिंग करना था। दिल्ली पुलिस बैरिकेड लगाकर सभी गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। लोगों के आई कार्ड देखे जा रहे थे और इसी के चलते लंबा जाम लग गया।

देखें वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement