Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कर्नाटक: रेलवे ट्रैक पर मिला विधान परिषद उपसभापति एसएल धर्मागौड़ा का शव, आत्महत्या की आशंका

शव के साथ एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिस वजह से ऐसी आशंका जताई जा रही है कि एसएल धर्मागौड़ा ने आत्महत्या की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 29, 2020 9:01 IST
एलएल धर्मागौड़ा का शव...- India TV Hindi
Image Source : WIKIPEDIA एलएल धर्मागौड़ा का शव चिकमंगलूर में कदूर के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला है

बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा के उपसभापति एसएल धर्मागौड़ा का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला है। उनका शव चिकमंगलूर में कदुर के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक शव के साथ एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिस वजह से ऐसी आशंका जताई जा रही है कि एलएल धर्मागौड़ा ने आत्महत्या की है। 

पुलिस के मुताबिक आज तड़के 2 बजे रेलवे ट्रेक के पास उनकी बॉडी मिली। JDS सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री H D देवेगौड़ा और JDS के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री H D कुमारस्वामी सहित राज्य के कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर धर्मेगौडा के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि कल रात का खाना खाने के बाद धर्मेगौडा घर से बाहर निकले और काफी देर तक वापस नहीं लौटे, उनकी तलाश हुई तो देर रात 2 बजे उनका शव पटरियों के पास मिला, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि हाल में ही कर्नाटक विधान परिषद में हंगामे के दौरान उप सभापति एस एल धर्मे गौड़ा को सभापति के आसन से खींचकर उतारा गया और सदस्यों ने धक्कामुक्की की थी और शोर-शराबे के बीच सदन की कार्यवाही शुरू होने के कुछ मिनटों के भीतर ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement