Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Karnataka News: भाजपा विधायक ने महिला को झिड़का, सवाल पूछने पर हिरासत में ली गई

Karnataka News: कर्नाटक की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डी.के शिवकुमार ने शनिवार को लिम्बावली के व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि वह विधायक के लायक नहीं हैं।

Reported By : PTI Edited By : Akash Mishra Published on: September 03, 2022 16:06 IST
File Photo Of BJP MLA Arvind Limbavali- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK File Photo Of BJP MLA Arvind Limbavali

Highlights

  • अरविंद लिम्बावली विधायक के लायक नहीं हैं: कांग्रेस
  • "BJP सरकार को राज्य की सत्ता में नहीं रहना चाहिए"

Karnataka News: कर्नाटक से BJP के वरिष्ठ विधायक अरविंद लिम्बावली ने कथित तौर पर शहर में एक जमीन पर अतिक्रमण को लेकर सवाल पूछने और अर्जी देने की कोशिश कर रही एक महिला को झिड़क दिया। इस कथित घटना का वीडियो वायरल हो गया है। विपक्षी कांग्रेस ने वीडियो क्लिप को लेकर राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। कर्नाटक की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डी.के शिवकुमार ने शनिवार को लिम्बावली के व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि वह विधायक के लायक नहीं हैं। 

शिकायत पत्र को देखने का किया था अनुरोध

शिवकुमार ने कहा कि भाजपा(BJP) सरकार को राज्य की सत्ता में नहीं रहना चाहिए। यह कथित घटना शुक्रवार की है जब भाजपा विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र के हिस्सों का दौरा कर रहे थे जहां पिछले सप्ताह भारी बारिश की वजह से भारी जल जमाव हो गया था। जानकारी के मुताबिक इस दौरान महिला ने लिम्बावली से संपर्क किया और महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र में जमीन पर अतिक्रमण संबंधी शिकायती पत्र को देखने का अनुरोध किया। 

विधायक ने क्या कहा महिला से?

वीडियो में दिख रहा है कि विधायक महिला को झिड़क रहे हैं और पुलिस को उसे ले जाने को कह रहे हैं। जब महिला ने सही ढंग से बात करने को कहा तो उन्होंने कथित तौर पर कहा कि उससे बात करने को कुछ नहीं है क्योंकि वह ‘अतिक्रमण करने वाली है।’ विधायक के निर्देश पर दो महिला पुलिसकर्मी महिला को पुलिस थाने ले गईं। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले लिम्बावली की बेटी भी तेज गति से वाहन चलाने की वजह से रोके जाने पर कथित तौर पर पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार करती और धमकी देती कैमरे पर कैद हुई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement