Thursday, April 25, 2024
Advertisement

माफी मांगने पर कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर वार, इशारों इशारों में कहा-तुच्छ आदमी

पहले से ही अरविंद केजरीवाल से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने भी ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 17, 2018 7:38 IST
कुमार विश्वास और...- India TV Hindi
कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल होने के आरोप लगाने के लिए माफी मांगने के बाद से पार्टी में भूचाल आ गया है। पार्टी की पंजाब इकाई में संकट शुरू हो गया और प्रदेश आप नेतृत्व पार्टी से अलग होने एवं एक अलग इकाई के गठन पर विचार कर रहा है।  पंजाब आप ने कहा कि केजरीवाल का‘‘ निरीह तरीके से नतमस्तक’’ हो जाना पीड़ादायक और दुर्भाग्यपूर्ण है। इधर पहले से ही अरविंद केजरीवाल से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने भी ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है।

कुमार ने ट्वीट करके इशारो इशारों में अरविंद केजरीवाल पर माफी मांगने पर जमकर प्रहार किया है। एक ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा, "जिसको हम सबने ‘नज़रिया’ समझा, उसने हम सब को बस ‘ज़रिया’ समझा ! असली तुच्छ आदमी" इससे पहले एक दूसरे ट्वीट में कुमार ने लिखा था," एकता बाँटने में माहिर है ,खुद की जड़ काटने में माहिर है ,हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है ! " ऐसा माना जा रहा है कि ये ट्वीट भी कुमार ने अरविंद केजरीवाल के लिए ही लिखा था। कुमार अरविंद पर हमला करने का ये मौका आसानी से हाथ से जाने नहीं देना चाहते। एक दूसरे ट्वीट में अपने ऊपर चलाए गए केस के बारे में जानकारी देते हुए कुमार ने लिखा कि साल 2013, 14 और 15 के चुनावी कैंपेन में बिना आप पार्टी की सहायता के मैंने कोर्ट की सुनवाई के लिए अपने कई सारे शो कैंसिल किए थे। जिसमें से एक की सुनवाई कल है। मैंने इसके लिए अपने व्यक्तिगत् वकील को लगाया है। ये लड़ाई लड़ते रहेंगे। जय हिन्द"

गौरतलब है कि मजीठिया ने आरोप लगाने के लिए केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था। जिसपर केजरीवाल की माफी मांगने के बाद हर तरफ उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं।  पंजाब आप के अध्यक्ष भगवंत मान एवं सह अध्यक्ष अमन अरोड़ा ने अपने- अपने पदों से इस्तीफा दे चुके हैं। पंजाब आप ईकाई केंद्रीय ईकाई से स्वतंत्र होने का मन भी बना रही है। वहीं केजरीवाल को सत्तारूढ़ कांग्रेस और शिअद- भाजपा के नेताओं की आलोचना का भी सामना करना पड़ा जिन्होंने आप नेता में वोटों की खातिर अपने विरोधियों पर गलत आरोप लगाने की आदत होने का आरोप लगाया। 

 

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement