Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता नितेश राणे का सनसनीखेज़ दावा, कहा-मुंबई में हैं Coronavirus के 15 लाख मामले, छिपा रही है BMC

बीजेपी नेता नितेश राणे ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई में कोरोना वायरस के 15 लाख केस हैं लेकिन बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) इसे छिपा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 19, 2020 14:40 IST
Mumbai has 15 lakh coronavirus cases, claims BJP leader...- India TV Hindi
Image Source : PTI Mumbai has 15 lakh coronavirus cases, claims BJP leader Nitesh Rane

नई दिल्ली: बीजेपी नेता नितेश राणे ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई में कोरोना वायरस के 15 लाख केस हैं लेकिन बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) इसे छिपा रही है। नितेश राणे के मुताबिक, आज नहीं तो कल सच सामने आ जाएगा। नितेश राणे ने ट्वीट कर लिखा कि मुंबई में 15 लाख मामले हैं। क्या कोई पुष्टि कर सकता है कि यह सच नहीं है? और साबित कीजिए!! मौन रहने से कुछ नहीं होगा क्योंकि बीएमसी में यही चर्चा है! क्यों छिपाते हैं क्योंकि एक दिन सच सामने आ जाएगा।

Related Stories

वहीं बीएमसी ने बताया कि मुंबई में सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 1,185 नए मामले आए हैं, जबकि 23 और लोगों की मौत हुई है। महानगर में अभी तक संक्रमण से 757 लोगों की मौत हुई है, जबकि कुल 21,152 लोग वायरस से संक्रमित हुए हैं। 1,185 नए मामलों में से 300 मामले ऐसे हैं जिनकी जांच 12 से 16 मई के बीच निजी प्रयोगशालाओं में हुई थी।

Mumbai has 15 lakh coronavirus cases, claims BJP leader Nitesh Rane

Image Source : @NITESHNRANE
Mumbai has 15 lakh coronavirus cases, claims BJP leader Nitesh Rane

सरकारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, 504 लोगों को उपचार के बाद छुट्टी दी गई। इसके साथ ही महानगर में अभी तक ठीक हुए मरीजों की संख्या 5,516 हो गई है। उसमें कहा गया है, ‘‘कुल 804 नए संदिग्ध मामलों में लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।’’

बीएमसी ने बताया कि मुंबई की धारावी झुग्गी बस्ती में आज कोविड-19 के 85 नए मामले आने के साथ ही संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,327 हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 से हालांकि धारावी में आज कोई मौत नहीं हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement