Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Delhi Coronavirus Cases: दिल्ली में नए मामलों का टूटा रिकॉर्ड एक दिन में 500 नए केस

दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से पिछले 24 घंटे के दौरान 6 लोगों की जान भी गई है और अब दिल्ली में इस जानलेवा वायरस की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 166 हो गई है।

Bhaskar Mishra Reported by: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Published on: May 19, 2020 13:25 IST
New Delhi: A gardener wearing a face mask mows the lawn at...- India TV Hindi
Image Source : PTI New Delhi: A gardener wearing a face mask mows the lawn at Vijay Chowk, during the fourth phase of COVID-19 lockdown, in New Delhi, Tuesday, May 19, 2020.  

नई दिल्ली। एक तरफ दिल्ली में चौथे लॉकडाउन के दौरान ज्यादा ढील देने की घोषणा कर दी है और दूसरी तरफ दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामले आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। दिल्ली में कोरोना वायरस के एक दिन में आने वाले मामलों का आज रिकॉर्ड टूटा है। दिल्ली में पिछले 24 घंटे के दौरान 500 नए कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं जो किसी एक दिन में सामने आए सबसे अधिक केस हैं।

दिल्ली में पिछले 24 घंटे के दौरान सामने आए नए कोरोना वायरस मामलों के बाद अब कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 10554 हो गया है। दिल्ली सरकार ने आज जो आंकड़ों की रिलीज जारी की है उसमें कुछ बदलाव है, पहले दिल्ली सरकार हर दिन अपनी रिलीज में 24 घंटों में सामने आए नए मामलों की जानकारी देती थी लेकिन आज वह जानकारी नहीं दी है, सिर्फ कुल मामलों की जानकारी दी है, लेकिन सोमवार के कुल मामले और आज के कुल मामले देखें तो पता चलता है कि 500 नए केस आए हैं।

Lockdown को लेकर दिल्ली में गाइडलाइंस, जानिए कहां रहेगी पाबंदी और कहां मिली ढील?

दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से पिछले 24 घंटे के दौरान 6 लोगों की जान भी गई है और अब दिल्ली में इस जानलेवा वायरस की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 166 हो गई है। दिल्ली में अबतक सामने आए कुल 10554 कोरोना वायरस मामलों में 4750 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। यानि दिल्ली में अब 5638 कोरोना वायरस एक्टिव मामले बचे हैं।

दिल्ली में ऑड-ईवन नियम के तहत आज से खान मार्केट, कनॉट प्लेस, सरोजिनी नगर की दुकानें खुलेंगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement