Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान: भाजपा नेतृत्व को लेकर मचा घमासान, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर के बयान ने दे दी नई हवा

बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में मुख्यमंत्री को पानी पिला दिया है। वह बड़ों बड़ों को पानी पिलाने का काम करते हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Khushbu Rawal Updated on: January 09, 2023 14:45 IST
अलका गुर्जर, गंजेद्र...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अलका गुर्जर, गंजेद्र सिंह शेखावत और अन्य बीजेपी नेता

जयपुर: राजस्थान में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) में नेतृत्व को लेकर घमासान मचा है। बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर (Alka Gurjar) के बयान ने अब नई हवा दे दी है। अलका गुर्जर रविवार को टोंक के निवाई जन आक्रोश यात्रा के समापन समारोह में पहुंची थी। इस दौरान मंच से बड़ा बयान देकर उन्होंने सियासी गलियारों में नई बहस छेड़ दी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में मुख्यमंत्री को पानी पिला दिया है। वह बड़ों बड़ों को पानी पिलाने का काम करते हैं।

राजस्थान में सीएम चेहरे को लेकर मची खलबली

उन्होंने कहा, ''मैं यह कहना चाहूंगी कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान की जनता को नेतृत्व प्रदान करें और इस भ्रष्टाचार सरकार का अंत करें।'' अलका गुर्जर ने कहा, ''गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी हराया है। वे इस काम में वे माहिर हैं।'' उनके इस बयान से राजस्थान में एक बार फिर सीएम चेहरे को लेकर खलबली मच गई है। राजनीतिक गलियारों से इसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

'आने वाला चुनाव देश के नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा'
वहीं, कार्यक्रम की समाप्ति के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आने वाला चुनाव देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा। पार्टी में आज तक मुझे जो जिम्मेदारियां दी है, मैंने उसे पूरी तरह मेहनत करके निभाया है। आगे भी पार्टी का कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी का काम करता रहूंगा।

बता दें कि टोंक जिले की निवाई विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की इस जन आक्रोश रैली में सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया और मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी समेत पार्टी के प्रदेश स्तरीय कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement