Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना संक्रमित हेड कॉन्स्टेबल ने अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूद कर खुदकुशी की

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज के खुदकुशी करने की खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 06, 2020 15:33 IST
Moradabad Covid-19 Patient, Moradabad Covid-19 Patient Suicide, Moradabad Covid-19 Patient- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थित TMU हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज के खुदकुशी करने की खबर सामने आई है।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज के खुदकुशी करने की खबर सामने आई है। अधिकारियों द्वारा रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमित एक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल ने TMU हॉस्पिटल की पांचवीं मंजिल से कथित तौर पर कूद कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि यह तीसरा ऐसा मामला है, जिसमें कोविड-19 के मरीज ने तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय अस्पताल की इमारत से कथित तौर पर कूद कर आत्महत्या की है।

महिला मरीज और बैंक मैनेजर भी कर चुके हैं खुदकुशी

मरीजों द्वारा हॉस्पिटल की इमारत से कूदकर जान देने की अन्य घटनाओं के बारे में बात करते हुए अधिकारियों ने कहा कि पिछले महीने वहां एक महिला मरीज और एक बैंक मैनेजर की इसी तरह की घटना में मौत हुई थी। मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) प्रभाकर चौधरी ने कहा कि उन्होंने अस्पताल की इन तीनों घटनाओं की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार हेड कॉन्स्टेबल दिवाकर शर्मा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद शनिवार को उन्हें तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल से भागने की कोशिश कर रहे थे हेड कॉन्स्टेबल
सूत्रों ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल दिवाकर शर्मा कथित तौर पर अस्पताल से भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए और अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें रोक दिया। बाद में वह कथित तौर पर अस्पताल की खिड़की से कूद गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल दिवाकर शर्मा अपनी पारिवारिक परिस्थितियों के कारण परेशान थे। बाद में खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चलने के बाद वह और भी परेशान हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अस्पताल में इलाज के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की मानसिक स्थिति की भी जांच की जानी चाहिए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement