Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रयागराज नाव हादसे में तीन और लाशें बरामद, 6 हुई मृतकों की संख्या

प्रयागराज में सोमवार को यमुना नदी में नाव पलटने की घटना में मृतकों की संख्या मंगलवार को 6 पर पहुंच गई।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: December 11, 2018 17:24 IST
प्रयागराज में सोमवार...- India TV Hindi
प्रयागराज में सोमवार को यमुना नदी में नाव पलटने की घटना में मृतकों की संख्या मंगलवार को 6 पर पहुंच गई।

प्रयागराज: जिले के कीडगंज थाना अंतर्गत मनकामेश्वर मंदिर के पास सोमवार को यमुना नदी में नाव पलटने की घटना में मृतकों की संख्या मंगलवार को 6 पर पहुंच गई। हादसे के वक्त नाव में मौजूद दो लोग अब भी लापता हैं। जिन्हें जल पुलिस और एनडीआरएफ के गोताखोर तलाश कर रहे हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सुकीर्ति माधव ने बताया कि रातभर चले तलाश अभियान में देर रात करीब ढाई बजे दो शव निकाले गए जबकि एक शव तड़के 4:30 बजे बरामद हुआ। इनकी पहचान 72 वर्षीय दिगंबर, 70 वर्षीय भोजराज और 50 वर्षीय बालाजी के रूप में हुई है। माधव ने बताया कि दो लोग- 40 वर्षीय रमाकांत और 55 वर्षीय देवीदास अब भी लापता हैं और एनडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोर तलाश अभियान में लगे हैं। 

बता दें है कि सोमवार को शाम करीब 6:30 बजे हुई इस घटना में तीन महिलाओं के शव देर शाम बरामद कर लिए गए थे जबकि पांच लोग लापता थे। नाव पर कुल 14 लोग सवार थे जिनमें एक नाविक और एक स्थानीय पंडा भी शामिल थे। इस घटना में छह लोगों को बचा लिया गया था और एसआरएन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement