1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपनी राशि का हाल

राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपनी राशि का हाल

वैशाख कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और बुधवार का दिन है। द्वितीया तिथि देर रात 1 बजकर 34 मिनट तक रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 27, 2021 23:35 IST
राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

वैशाख कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और बुधवार का दिन है।  द्वितीया तिथि देर रात 1 बजकर 34 मिनट तक रहेगी।  उसके बाद तृतीया तिथि शुरू हो जायेगी।  इसके साथ ही दोपहर 3 बजकर 51 मिनट तक व्यतिपात योग रहेगा।  इस योग के दौरान कोई भी शुभ कार्य नहीं करना चाहिए । साथ ही शाम 5 बजकर 13 मिनट से शुरू होकर कल सूर्योदय तक अमृतसिद्धि योग रहेगा | स्थायी रूप से कार्य करने के लिए अमृतसिद्धि योग बहुत ही उत्तम मन गया है। इसके अलावा शाम 5 बजकर 13 मिनट तक विशाखा नक्षत्र रहेगा | जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि

आज पारिवारिक विवादों में थोड़े उलझ सकते हैं साथ ही पुरानी चली आ रही रुकावटें आज आपको परेशान कर सकती हैं।  ऑफिस में कोई अच्छी खबर मिलने के योग नजर आ रहे है। बिजनेस के मामलों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। अगर आप नए कारोबार की शुरुआत करना चाह रहे है तो आज का दिन शुभ है। बड़े भाई के सहयोग से कारोबार में तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। आज क्लाइंट से बात करते समय अपनी भाषा पर काबू रखें। फीजूल खर्च आपके बजट को बिगाड़ सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य की आज आपको मदद करनी पड़ सकती है। 

स्त्री हो या पुरुष ये 3 काम करने के तुरंत बाद करें स्नान, वरना सेहत पर पड़ेगा बुरा असर

वृष राशि 
आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी। इस राशि के स्टूडेंट्स आज अपने प्रोजेक्ट के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे जिससे गुरू आपसे खुश होंगे। आज कोई मेहमान शुभ सामचार लेकर आपके घर आ सकता है। इस राशि के बिजनेस कर रहे लोगो के नए कॉन्टैक्ट बन सकते हैं। ऑफिस में सीनियर्स आज आपके काम से खुश रहेंगे साथ ही आपके पदोन्नति के अवसर बन सकते है। आज आप मीठा बोलकर किसी से अपने काम पूरे करवा सकते हैं। 

राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज शुभ समाचार मिलने के योग नजर आ रहे है। आज सोशल मिडिया पर ऐसे अजनबी से बात होगी जिससे आपको भविष्य में बड़े फायदे हो सकते है। अगर आज कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहें है तो अपना जरूरी समान जरूर रख लें। इस राशि के बिजनेसमैन को किसी डील में बड़ा फायदा हो सकता है। व्यापार के किसी काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपका व्यक्तित्व आज चमेली के फूलों की तरह महकेगा। आपको जीवनसाथी से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। 

Vastu Tips: लाफिंग बुद्धा की मूर्ति मेन गेट पर लगाने से घर में आती हैं खुशियां, होता है ये भी फायदा

कर्क राशि 
आज पारिवारिक समस्याओं से आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है, लेकिन धैर्य रखने से आपका मानसिक संतुलन बना रहेगा। दोस्तों के साथ आप मनोरंजन के लिए कहीं घूमने जा सकते है। आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। आज छोटे उद्योग कर रहे लोगो को बड़ा फायदा हो सकता है। अगर पहले किसी रिश्तेदारों से आपकी अनबन हुई है तो उन्हें मनाने के लिए आज का दिन अच्छा है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा क्योंकि तरक्की के लिए कई रास्ते आपके सामने आएगें। 

राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

सिंह राशि
आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आज सिर्फ जरूरी कार्यो पर ध्यान दें और उसे पूरा करने के लिए पहले से योजना बना सकते है। इस राशि के लोगों के कारोबार में बढ़ोत्तरी होने और आय के नए स्त्रोत मिलने की संभावना है। ऑफिस के कार्यो में आज आपके सहकर्मी आपसे मदद मांग सकते है | रिश्तेदारो से कोई पुरानी प्रॉब्लम चली आ रही है, तो उसे आप आसानी से सुलझा सकते हैं। आज सामने आये चुनौतियों को मेहनत और लगन से समाप्त कर देगें। आपकी सेहत अच्छी रहेगी साथ ही आपको मानसिक शांति भी मिलेगी।  आज छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। 

कन्या राशि 
करियर के मामले में आपके साथ कुछ अच्छा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। आज काम ज्यादा होने के कारण आप थोड़े प्रोब्लम में रहेंगे लेकिन आपके दोस्त इन परेशानियों से आपको दूर रखेगें। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन कामयाबी का दिन है। आज कम मेहनत का अधिक फल मिलेगा। जमीन-जायदाद संबंधी समस्या का समाधान योजना के अनुसार खत्म हो जाएंगे, साथ ही जो भी काम करेगें उसको लेकर थोड़ा जिम्मेदार रहना होगा, इससे आप जरुर सफल होगें। आज फैमिली के साथ अधिक समय बीतेगा। अपनी सेहत का ध्यान रखें। 

राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

तुला राशि
आज का दिन आपको ढेर सारा फायदा दिलाने वाला रहेगा। बिजनेस में रूका हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा। किसी नये काम को शुरू करने से पहले माता-पिता का आर्शीवाद लेना न भूलें। आज स्वास्थ्य में साकारात्मक परिवर्तन होगें और आप काफी हेल्दी महसूस करेगें। इस राशि की महिलाएं अगर किसी समारोह में जा रही हैं तो अपने कीमती जेवरों के प्रति सावधान रहें। रात में घर से बाहर निकलतें समय मोबाइल को चार्ज करना न भूलें। 

वृश्चिक राशि

वालों आज आपको काम के सिलसिले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है। आज आपको घर के बुजुर्गों से धन लाभ होने के योग बन रहे है।  आज कोई करीबी आपको गुमराह करने की कोशिश करेगा, इससे बचने के लिए दूसरों की राय को नजरअंदाज करें। परिवार के सभी लोग का स्नेह आपको मिलता रहेगा। डीनर के टाइम छोटी सी पार्टी करने का प्लान भी कर सकते है। लवमेट के लिए आज का दिन कूल रहने वाला है। वाहन खरीदने में पिता का सहयोग आपको प्राप्त हो सकता है।

धनु राशि

वालों आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा। आज दोस्तों के साथ अपनी बातें शेयर कर सकते है | निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है। करियर से रिलेटेड आज कुछ नया बदलाव करने की सोच सकते है, साथ ही बचा हुआ काम जल्द ही खत्म कर आप घर पर जा कर परिवारवालों के साथ टाइम स्पेंड कर सकते है। आज आपको उच्चाधिकारियों के सहयोग से कार्यो में सफलता मिलेगी। किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होने का अवसर बन सकता है। अचानक आये पैसों से आपकी बड़ी समस्या सुलझ सकती है। कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं जो भविष्य मे आपके लिए फायदेमंद हो सकते है।

मकर राशि
आज खुद को आप ऊर्जावान महसूस करेगें। आपके रुके हुए काम जल्द ही पुरे हो जायगे साथ ही आपके सकारात्मक विचार आपको सहारा देंगे। आज किसी करीबी से आपको आर्थिक फायदा हो सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स को सीनियर्स से मदद मिलने के योग हैं। इस राशि के वकीलो के लिए दिन बहुत अच्छा है, समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। दोस्तों के साथ पहले हुई अनबन आज खत्म हो जायगी साथ ही दोनों के बीच के रिश्ते और भी मजबूत होंगे | आज नये करोबार की शुरूआत करने की सोचेंगें, इसमें जीवनसाथी का सहयोग आपको मिलेगा। 

राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

Image Source : INDIA TV
राशिफल 28 अप्रैल 2021: अमृतसिद्धि योग खोल देगा इन 3 राशियों की तकदीर, जानिए अपना राशि का हाल

कुंभ राशि 
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आज कानूनी कार्यवाही में ना पड़े। इस राशि के विवाहित आज जीवनसाथी के साथ डिनर पर किसी अच्छे रेस्टोरेंट जा सकते है। किसी जरूरतमंद की मदद करने से आपको मानसिक सुख की अनुभूति होगी। इस राशि के स्टूडेंट्स को आज पढ़ाई में अच्छा परिणाम लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं। आज बड़े भाई की सलाह पर निवेश करें तो निश्चित ही आपको लाभ मिलेगा। व्यायाम करें खुद को फिट महसूस करेंगें। 

मीन राशि
आज किसी काम में माता-पिता की सलाह से आपको सफलता मिलेगी साथ ही पारिवारिक रिश्तो में मिठास आएगी। आज घर की कुछ नयी जिम्मेदारियां आपके कंधो पर आ सकती है। आज दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। दुश्मन आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। रास्ते में यात्रा करते समय आपके किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिसके सहयोग से आपके रूके हुए काम पूरे हो जाएंगे। आज पैरों में दर्द होने के कारण स्वास्थ्य थोड़ा खराब रहेगा। आज घर में पार्टी का आयोजन हो सकता है। 

Click Mania
bigg boss 15