Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हत्या या मौत, घर के आंगन में बुजुर्ग दंपति की मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी- VIDEO

मध्य प्रदेश के शहडोल के आमा झिरिया गांव के एक मकान में बुजुर्ग पति-पत्नी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 21, 2024 6:59 IST
घर के आंगन में बुजुर्ग दंपति की लाश मिली। - India TV Hindi
घर के आंगन में बुजुर्ग दंपति की लाश मिली।

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मकान में पति-पत्नी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। पति-पत्नी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से परिजन द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं, पुलिस अब डबल मर्डर को शॉर्ट आउट करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

घटना शहडोल जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आमा झिरिया गांव की है। यहां रहने वाले 70 वर्षीय राममिलन पाव और उसकी 65 वर्षीय पत्नी फूल बाई पाव के उनके ही निजी मकान के आंगन में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। शव से बदबू आने से ऐसा लग रहा है कि घटना को कुछ दिन बीत चुके हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह मर्डर है या फिर स्वभाविक मौत। 

मृतक दंपति घर में अकेले रहते थे

मामले की जानकरी लगते ही शहडोल रेंज एडीजीपी डीसी सागर व शहडोल एसपी कुमार प्रतीक मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक दंपति घर में अकेले रहते थे। उनका बेटा घर से करीब एक किलोमीटर दूर अपने खेत वाले मकान में रहता था। गत रात्रि मृतक का कोई रिश्तेदार घर पहुंचा, तब इस घटना की जानकारी सामने आई और फिर पुलिस को सूचना दी गई। 

मामले की जांच कर रही पुलिस

वहीं, इस पूरे मामले में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकरियों का कहना है कि पति-पत्नी के शव मिलने के मामले जांच की जा रही है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि यह हत्या है या फिर स्वाभाविक मौत। (रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement