Monday, May 13, 2024
Advertisement

Gwalior News: बिजली बिल ज्यादा आने पर रीडर पर बरसाए लात-घूसे, बाल पकड़कर सड़क पर खींचा

Gwalior News: ग्वालियर में आरोपियों ने बिजली कर्मचारी के बाल पकड़कर उसे सड़क पर खींचा और चेहरे और पेट में घूंसे मारे। मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 05, 2022 16:33 IST
Gwalior- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Gwalior

Highlights

  • ग्लावियर के लक्ष्मीगंज जोन स्थित जीवाजी गंज के सिकरवार मोहल्ले की घटना
  • बिजली कंपनी का ठेका कर्मचारी बृजमोहन धाकड़ मीटर रीडिंग के लिए गया था
  • आरोपियों ने धाकड़ की पिटाई की और उसके मीटर रीडिंग के उपकरण को तोड़ दिया

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक उपभोक्ता ने बिजली के मीटर की रीडिंग लेने घर आए बिजली आपूर्ति कंपनी के एक कर्मचारी की पिटाई कर दी। यह घटना शनिवार की है जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उपभोक्ता ने ज्यादा बिल आने के लिए रीडर को जिम्मेदार ठहराया। गलत और ज्यादा रीडिंग लेने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी। आरोपियों ने बाल पकड़कर उसे सड़क पर खींचा और चेहरे और पेट में घूंसे मारे। मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया।

जानें, पूरा घटनाक्रम

जनकगंज पुलिस थाने के प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि बिजली कंपनी के ठेका कर्मचारी 30 वर्षीय बृजमोहन धाकड़ जब मीटर की रीडिंग लेने के लिए सिकरवारी मोहल्ले में एक मकान में पहुंचे तो मकान मालिक के बेटे अनुराग कुशवाहा ने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि कुशवाहा ने धाकड़ की पिटाई की और उसके मीटर रीडिंग के उपकरण को तोड़ दिया।

बिजली कर्मचारी को लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा
वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बिजली कंपनी के कर्मचारी को एक शख्स बेरहमी से पीट रहा है। पीड़ित मीटर रीडर बृजमोहन धाकड़ शनिवार को लक्ष्मीगंज जोन स्थित जीवाजी गंज के सिकरवार मोहल्ले में मीटर रीडिंग लेने पहुंचा था। बृजमोहन के अनुसार जब वह रीडिंग लेकर लौट रहा था, तभी उपभोक्ता अनुराग कुशवाह समेत तीन लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने उसे रोका और लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा। धाकड़ ने आरोप लगाया कि जब वह कुशवाहा के घर पहुंचे तो कुशवाहा के बेटे ने उनसे पूछा कि वह मीटर रीडिंग के लिए क्यों आए हैं और आगे फिर कभी नहीं आने के लिए कहा और उसके साथ मारपीट की।

कर्मचारियों ने की प्रोटेक्शन एक्ट की मांग
वहीं, इस घटना के बाद आहत धाकड़ अपने कुछ साथियों के साथ जनकगंज थाने के बाहर धरने पर बैठ गया और उसने कुशवाहा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री से मांग की है कि मारपीट करने वाले को गिरफ्तार कर प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाए। पुलिस ने रविवार को कुशवाहा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement