Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुंबई: विरार स्टेशन पर बड़ा हादसा, एक्सप्रेस ट्रेन ने 3 लोगों को उड़ाया

जानकारी के मुताबिक, प्लेटफार्म नंबर- 5 पर तीनों पटरी पार कर रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट में आ गए। रेलवे पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Published on: March 24, 2023 13:52 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई से सटे विरार स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन ने 3 लोगों को उड़ाया। रेल पटरी पार करने के दौरान ये हादसा हुआ। इस हादसे में पति-पत्नी और उनके तीन महीने के बच्चे की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, प्लेटफार्म नंबर- 5 पर तीनों पटरी पार कर रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट में आ गए। रेलवे पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

'शान-ए-पंजाब' ट्रेन की बोगियां हो गई थीं अलग

वहीं, पिछले दिनों हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा होने से टल गया। 'शान-ए-पंजाब' ट्रेन की बोगियां अचानक अलग हो गईं। पानीपत और समालखा के बीच ये घटना हुई। ट्रेन नई दिल्ली से अमृतसर जा रही थी। इस दौरान बोगियों की जॉइंट क्लिपिंग टूट गई। हालांकि, इस हादसे में किसी तरह के कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। हासदे के कारण अंबाला की तरफ जाने वाला यातायात एक घंटे तक प्रभावित रहा। 

जेपी नड्डा और भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी को बताया अहंकारी, कहा- ओबीसी समुदाय का किया अपमान

इससे पहले कोलकाता में ईएमयू लोकल ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर जाने के कारण हावड़ा स्टेशन पर कुछ समय के लिए सामान्य ट्रेन सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित रहीं। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ। हावड़ा स्टेशन के नए कॉम्प्लेक्स के प्लेटफॉर्म संख्या-19 में प्रवेश करते समय 38908 अमता-हावड़ा ईएमयू लोकल सुबह करीब 9.45 बजे पटरी से उतर गई थी। 

कलयुगी मां ने जन्म देते ही बच्चे का लाखों में कर दिया सौदा, पुलिस ने नवजात को बचाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement