Monday, May 13, 2024
Advertisement

Maharashtra Political Crisis: बागियों को मनाने के लिए शिवसेना की नई चाल, वहीं गुवाहाटी में होटल की बुकिंग और बढ़ाई गई

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के बागी विधायक और उनके साथ कुछ निर्दलीय विधायक असम के गुवाहाटी के एक निजी होटल में रुके हुए हैं। खबर है कि होटल की बुकिंग और दो दिन के लिए बढ़वा दी गई है। जिससे ऐसा लग रहा है कि महाराष्ट्र की राजनीति में जारी उठापटक अभी और लंबा चलेगी।

Sudhanshu Gaur Written by: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 26, 2022 11:22 IST
 Eknath Shinde with Rebel MLA- India TV Hindi
Image Source : PTI  Eknath Shinde with Rebel MLA

Highlights

  • गुहावटी के एक निजी होटल में ठहरे हुए हैं बागी विधायक
  • शिवसेना में टूट से गिर सकती है अघाड़ी सरकार
  • आज होने वाली शिवसेना की युवा मोर्चा की बैठक

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में राजनीति का खेल दिन-प्रतिदिन रोचक होता चला जा रह है। हर रोज दोनों पक्ष नए दावे लेकर सामने आते हैं और शाम होते-होते फिर और नए दावे आ जाते हैं। बैठकें हो रही हैं और बयान आ रहे हैं। दोनों पक्ष अपने विधायकों को बचाने के लिए कोशिशों में जुटे हैं। इसी बीच पार्टी को टूटने से बचाने के लिए अब उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी मैदान में आ गई हैं। 

ठाकरे की पत्नी कर रही हैं बागी विधायकों की पत्नियों से सम्पर्क 

खबर है कि सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे नाराज विधायकों को मनाने में जुटी हुई हैं। वे लगातार बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क कर रही हैं। बागी विधायकों की पत्नी के माध्यम से वो अपनी बात उन लोगों तक पहुंचा रही हैं। खबर है कि रश्मि ठाकरे ने मातोश्री से कई बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क किया और उन्हें अपने विधायक पतियों को समझा बुझाकर गुवाहाटी से वापस लौट आने को कहा है। 

कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना पड़ेगा चौपाटी में - राउत  

वहीं शिवसेना के नेता और राज्यसभा संजय राउत ने आज रविवार सुबह एक ट्वीट कर खलबली मचा दी। उन्होंने ट्वीट कर बागी विधायकों पर हमला बोला है। ट्वीट के साथ उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल की फोटो भी ट्वीट की। संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा कि, "कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में।"   

दो दिन और बढ़ी होटल की बुकिंग 

आपको बता दें कि शिवसेना के बागी विधायक और उनके साथ कुछ निर्दलीय विधायक असम के गुवाहाटी के एक निजी होटल में रुके हुए हैं। खबर है कि होटल की बुकिंग और दो दिन के लिए बढ़वा दी गई है। जिससे ऐसा लग रहा है कि महाराष्ट्र की राजनीति में जारी उठापटक अभी और लंबा चलेगी। वहीं इससे पहले बागी हुए शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे के महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री से वडोदरा में एक गुप्त मुलाकात की भी खबरें सामने आईं थीं। लेकिन इन खबरों का दोनों नेताओ ने न तो खंडन किया और न ही खबर को स्वीकार किया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement