Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Nawab Malik पर देवेंद्र फडणवीस का पलटवार- कांच के घर में नहीं रहता, ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं

Nawab Malik ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के नेता देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नवाब मलिक ने कहा है कि महाराष्ट्र में ड्रग का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र फडणवीस के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 03, 2021 11:44 IST

मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की NCB द्वारा गिरफ्तारी के साथ शुरू हुए मुंबई ड्रग्स मामले में अब सियासत बढ़ती ही जा रही है। आर्यन खान भले ही अब जमानत पर रिहा हो गए हों लेकिन NCP नेता नवाब मलिक द्वारा आरोप लगाने का दौर जारी है। नवाब मलिक ने सोमवार सुबह महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादल करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज़ लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे।

नवाब मलिक ने आगे कहा, "महाराष्ट्र में ड्रग का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है। जांच हो कि इस शहर में देवेंद्र जी का ड्रग के धंधे में क्या कनेक्शन है।" महाराष्ट्र सरकार के मंत्री द्वारा लगाए गए इन आरोपों के कुछ देर बाद देवेंद्र फडणवीस खुद मीडिया के सामने आए। उन्होंने नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए कहा, "नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ क्या कनेक्शन हैं, मैं इसका सबूत दिवाली के बाद आपको (मीडिया) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को दूंगा। मैं कांच के घर में नहीं रहता, मैं ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं।"

Nawab Malik vs Devendra Fadnavis Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 1:57 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    समीर वानखेड़े ने सोमवार को राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग (एनसीएससी) के अध्यक्ष विजय सांपला से मुलाकात की और खुद को दलित साबित करने के लिए अपना मूल जाति प्रमाण पत्र उन्हें सौंपा। वानखेड़े से मुलाकात के बाद सांपला ने पत्रकारों से कहा कि उनके द्वारा दिए दस्तावेजों का सत्यापन महाराष्ट्र सरकार से किया जाएगा और उनके वैध पाए जाने पर वानखेड़े के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। 

  • 12:37 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    उन्होंने(समीर वानखेड़े) अपनी शादी, नौकरी और दूसरी शादी के दस्तावेज़ दिए हैं, हमने अपने अधिकारियों को उन सभी तथ्यों का सत्यापन करने को कहा है। अगर वो सत्य हैं तो कोई किसी भी आधार पर समीर वानखेड़े पर कार्रवाई नहीं कर सकता: विजय सांपला, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष

  • 12:36 PM (IST) Posted by Yashveer Singh
  • 11:53 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    समीर वानखेड़े राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के दफ़्तर पहुंचे

  • 11:14 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    नवाब मलिक बोले- स्वीकार है फडणवीस की चुनौती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement