1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. औरंगाबाद में 10 से 18 जुलाई तक रहेगा बेहद सख्त लॉकडाउन

औरंगाबाद में 10 से 18 जुलाई तक रहेगा बेहद सख्त लॉकडाउन

नगरपालिका आयुक्त अस्तिक कुमार पांडे ने कहा, "इस अवधि के दौरान केवल दूध के आउटलेट खुले रहने की अनुमति दी जाएगी ... बाकी सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 06, 2020 18:09 IST
Lockdown- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

औरंगाबाद. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों पर अंकुस लगाने के लिए अधिकारियों ने जिले में 10 जुलाई से 18 जुलाई तक सख्त लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। अधिकारियों ने बताया कि 9 दिन के इस लॉकडाउन में कुछ उद्योग भी बंद रहेंगे। इस दौरान सिर्फ जरूरी गतिविधियों को ही अनुमति दी जाएगी।

कलेक्टर अजय चौधरी ने बताया कि नागरिकों की मांग को ध्यान में रखते हुए और बढ़ते COVID-19 मामलों को लेकर की गई मीटिंग में यह फैसला लिया गया। उन्होंने कहा कि इस अवधि में उद्योग बंद रहेंगे, लेकिन प्रशासन लॉकडाउन अवधि के दौरान दवा उद्योग और कुछ अन्य इकाइयों के निरंतर संचालन को सुनिश्चित करने के लिए एक रणनीति तय करेगा। 

नगरपालिका आयुक्त अस्तिक कुमार पांडे ने कहा, "इस अवधि के दौरान केवल दूध के आउटलेट खुले रहने की अनुमति दी जाएगी ... बाकी सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।" उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप सरकार और आपातकालीन सेवा वाहनों को ईंधन प्रदान करने के लिए सीमित घंटों के लिए काम करेंगे।

आपको बता दें कि औरंगाबाद में कोरोना वायरस के मामले 6880 तक पहुंच गए हैं और इनमें से 310 लोगों की मौत हो चुकी है। कुल मामलों में से 3374 लोग इस बीमारी को मात देने में सफल रहे हैं, जबकि 3196 लोगों का फिलहाल इलाज किया जा रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। औरंगाबाद में 10 से 18 जुलाई तक रहेगा बेहद सख्त लॉकडाउन News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X