Thursday, May 02, 2024
Advertisement

BSF की गाड़ी से टक्कर के बाद बच्चे की मौत, स्थानीय लोगों ने जताया विरोध

मिजोरम में बीएसएफ की गाड़ी से बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा गया। बच्चे को बचाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 22, 2024 23:10 IST
BSF की गाड़ी से टक्कर के बाद बच्चे की मौत।- India TV Hindi
Image Source : FILE BSF की गाड़ी से टक्कर के बाद बच्चे की मौत।

आइजोल: बीएसएफ की गाड़ी से टक्कर लगने के बाद एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। वहीं बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। ये घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। दरअसल, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों द्वारा चलाए जा रहे वाहन ने एक 12 वर्षीय लड़के को बुरी तरह टक्कर मार दी, जिससे स्थानीय समुदाय में आक्रोश फैल गया। पीड़ित की पहचान लालावम्पुइया के रूप में हुई है। 

अस्पताल में हुई मौत

बताया जा रहा है कि बच्चा अपनी साईकिल से जा रहा था, तभी शाम को करीब 5 बजे डर्टलांग नॉर्थ में आईसीएफएआई गेट के पास बीएसएफ की गाड़ी से उसकी साईकिल टकरा गई। हादसे के बाद बच्चे को तत्काल चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी अस्पताल में ही मौत हो गई। वहीं लालावम्पुइया की मौत के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा बढ़ गया। 

हादसे के बाद हुए फरार

स्थानीय लोगों के बयानों और सीसीटीवी फुटेज के अनुसार घटना के समय वाहन के अंदर बीएसएफ की वर्दी पहने व्यक्तियों को देखा गया था। वहीं टक्कर के बाद वह गाड़ी से बाहर निकले, लेकिन कोई हस्तक्षेप किए जाने से पहले ही वह तेजी से वापस लौट आए। वहीं रोके जाने पर वह फरार हो गए। स्थानीय अधिकारियों द्वारा मामले में त्वरित कार्रवाई की गई। फिलहाल घटना में शामिल ड्राइवर को पकड़ लिया गया है, जो पुलिस की हिरासत में है। 

स्थानीय लोगों ने जताया विरोध

इस घटना के बाद डर्टलांग में स्थित बीएसएफ मुख्यालय पर काफी संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने अपनी बात रखी और घटना पर निराशा व्यक्त की। इसके साथ ही उन्होंने लालावम्पुइया के लिए न्याय की मांग की। बताया जा रहा है कि देर रात तक स्थानीय लोग वहां पर रुके रहे। 

यह भी पढ़ें- 

दूल्हा पक्ष ने रखी 'बीयर और 8 लाख' की डिमांड, मना करने पर मारपीट; फिर लड़की ने लिया ये फैसला

पत्नी की सड़क हादसे में हुई मौत, गम में पति ने भी फांसी लगाकर दी जान; जानें पुलिस ने क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मिजोरम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement