1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Audi ने भारत में लॉन्‍च की अपनी क्रॉसओवर SUV Q8, कीमत है इसकी 1.33 करोड़ रुपए

Audi ने भारत में लॉन्‍च की अपनी क्रॉसओवर SUV Q8, कीमत है इसकी 1.33 करोड़ रुपए

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने लॉन्च के अवसर पर कहा कि हम ऑडी क्यू8 के साथ एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर रहे हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 15, 2020 18:13 IST
Audi launches crossover SUV Q8 in India- India TV Paisa

Audi launches crossover SUV Q8 in India

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍तरी कार निर्माता कपंनी ऑडी ने बुधवार को एक नए सेगमेंट बिग स्‍पोर्ट यूटीलिटी व्‍हीकल-कूपे में प्रवेश करते हुए क्रॉसओवर एसयूवी क्‍यू8 को लॉन्‍च किया है। इसकी भारतीय बाजार में कीमत 1.33 करोड़ रुपए होगी।

भारतीय लग्‍जरी कार बाजार में प्रमुख उपस्थिति के साथ ऑडी ने इस साल और अगले पांच साल के लिए एक नई रणनीति भी पेश की है। कंपनी ने भारत में अपनी वृद्धि के लिए उपभोक्‍ता, उत्‍पाद, नेटवर्क और डिजिटलीकरण पर ध्‍यान केंद्रित किया है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्‍लों ने लॉन्‍च के अवसर पर कहा कि हम ऑडी क्‍यू8 के साथ एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ऑडी इंडिया ने स्‍ट्रेट्जी 2025 के तहत अगले कुल सालों के लिए अपने स्‍पष्‍ट लक्ष्‍य को तय किया है।  

ढिल्‍लों ने कहा कि 2020 ऑडी इंडिया के लिए बहुत ही महत्‍वपूर्ण वर्ष है क्‍योंकि हमनें अपने नए बीएस-6 उत्‍पाद पोर्टफोलियो को लॉन्‍च किया है। देश में ऑडी की उपस्थिति को मजबूत बनाने की स्‍ट्रेट्जी 2025 के तहत ऑडी क्‍यू8 को पेश किया गया है। ढिल्‍लों ने बताया कि ऑडी ने अपने प्री-ओंड आउटलेट्स की संख्‍या मौजूदा 7 से बढ़ाकर 14 करने की भी योजना बनाई है।

Write a comment
Click Mania
Modi Us Visit 2021