Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Benelli ने लॉन्‍च की Imperiale 400 मोटरसाइकिल, कीमत है 1.69 लाख रुपए

Benelli ने लॉन्‍च की Imperiale 400 मोटरसाइकिल, कीमत है 1.69 लाख रुपए

इम्पीरियल 400 के लिए एक वार्षिक मेंटेनेंस कॉन्ट्रैक्ट भी पेश किया है, जिसे खरीदारी के पहले दो साल पूरे होने के बाद हासिल किया जा सकता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 22, 2019 14:03 IST
Benelli launches Imperiale 400 bike priced at Rs 1.69 lakh- India TV Paisa
Photo:BENELLI IMPERIALE 400

Benelli launches Imperiale 400 bike priced at Rs 1.69 lakh

नई दिल्ली। इटली की सुपरबाइक निर्माता बेनेली ने मंगलवार को अपनी क्‍लासिक मॉडल इम्‍पीरियल 400 मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्‍च किया है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 1.69 लाख रुपए है। इस मोटरसाइकिल में 374सीसी का एयर-कूल्‍ड बीएस-4 इंजन लगा हुआ है जो 550आरपीएम पर 21पीएस की पावर देने में सक्षम है।

बेनेली इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर विकास झाबख ने कहा कि इम्‍पीरियर 400 को लॉन्‍च करने के साथ हम इस सेगमेंट पर बड़ा दांव लगा रहे हैं और हमें पूरा भरोसा है कि नई डीलरशिप को शुरू करने के जरिये हम एक बड़ी बाजार हिस्‍सेदारी हासिल करने में कामयाब होंगे।

उन्‍होंने आगे कहा कि पिछले दो महीने के भीतर कंपनी ने भारतीय बाजार में नई सीरीज को लॉन्‍च करना उसकी भारत के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उपभोक्‍ता बेनेली इम्‍पीरियल 400 को 4000 रुपए के डाउन पेमेंट पर बुक कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि उसकी वेबसाइट इंडिया डॉट बेनेली डॉट कॉम या फ‍िर नजदीकी बेनेली इंडिया डीलरशिप पर जाकर इस नई मोटरसाइकिल की प्री-बुकिंग करवाई जा सकती है।

कंपनी ने कहा कि बेनेली इम्‍पीरियल 400 पर तीन साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी स्‍टैंडर्ड तौर पर मिलेगी इसके अलावा इस मोटरसाइकिल पर पहले 2 साल के लिए सर्विस फ्री मिलेगी।

कंपनी ने बाधा रहित उपभोक्‍त अनुभव के लिए इम्‍पीरियल 400 के लिए एक वार्षिक मेंटेनेंस कॉन्‍ट्रैक्‍ट भी पेश किया है, जिसे खरीदारी के पहले दो साल पूरे होने के बाद हासिल किया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement