1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Maruti Suzuki ने मिलाया Axis Bank के साथ हाथ, ग्राहकों को मिलेगा 899 रुपए की EMI पर कार खरीदने का मौका

Maruti Suzuki ने मिलाया Axis Bank के साथ हाथ, ग्राहकों को मिलेगा 899 रुपए की EMI पर कार खरीदने का मौका

कंपनी ने कहा कि फ्लेक्सी ईएमआई विकल्प का उद्देश्य इस मुश्किल समय में ग्राहकों के लिए तरलता और रीपेमेंट तनाव को कम करना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 07, 2020 11:54 IST
Maruti Suzuki partners with Axis Bank, customers choose EMI scheme starting with Rs 899- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Maruti Suzuki partners with Axis Bank, customers choose EMI scheme starting with Rs 899

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने मंगलवार को कहा कि उसने संभावित कार खरीदारों के लिए आसान वाहन ऋण विकल्‍प उपलब्‍ध कराने के लिए एक्सिस बैंक के साथ गठजोड़ करने की घोषणा की है।

इस भागीदारी के तहत, एक्सिस बैंक मारुति कार खरीदने वाले ग्राहकों को कई ऑफर की पेशकश करेगा, जिसमें वेतनभोगी ग्राहकों के लिए 100 प्रतिशत ऑन-रोड फंडिंग, प्रति लाख 1250 रुपए से शुरू होने वाली स्‍टेअ-अप ईएमआई स्‍कीम और लोन राशि के 25 प्रतिशत की अंतिम ईएमआई के साथ बैलून ईएमआई स्‍कीम जैसे विकल्‍प श‍ामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी ने कहा है कि इस भागीदारी के हिस्‍से के रूप में, ग्राहक 899 रुपए से शुरू होने वाली ईएमआई को पहले तीन माह के लिए चुन सकते हैं। यह सभी ऑफर 31 जुलाई तक ही उपलब्‍ध रहेंगे।

कंपनी ने कहा कि फ्लेक्‍सी ईएमआई विकल्‍प का उद्देश्‍य इस मुश्किल समय में ग्राहकों के लिए तरलता और रीपेमेंट तनाव को कम करना है। एक्सिस बैंक वेतनभोगी, स्‍व-रोजगार और इनकम प्रूफ के साथ और बगैर उपभोक्‍ताओं को वाहन ऋण उपलब्‍ध कराएगा।

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि कोविड-19 महामारी ने लोगों के व्‍यवहार में बदलाव लाया है, विशेषकर परिवहन के मामले में। सुरक्षा और सोशल डिस्‍टेंसिंग को सुनिश्चित करने के लिए व्‍यक्तिगत वाहनों के लिए मांग में इजाफा देखा जा रहा है। उन्‍होंने आगे कहा कि एक्सिस बैंक के साथ इस भागीदारी से हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहकों को कार खरीदने के लिए आसान, किफायती और लागत-प्रभावी ऋण समाधान प्राप्‍त होगा।

Write a comment
X