1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. श्रीराम वेंकटरमन बने Flipkart कॉमर्स के नए मुख्य वित्त अधिकारी

श्रीराम वेंकटरमन बने Flipkart कॉमर्स के नए मुख्य वित्त अधिकारी

नई भूमिका में वेंकटरमन पर फ्लिपकार्ट और मिंत्रा में टैक्स, जोखिम प्रबंधन और ट्रेजरी सहित प्रमुख वित्तीय परिचालन की जिम्मेदारी होगी। वह फ्लिपकार्ट में कॉरपोरेट डेवलपमेंट के लिए भी जिम्मेदार होंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: May 05, 2020 12:44 IST
Sriram Venkataraman named Flipkart Commerce CFO- India TV Paisa

Sriram Venkataraman named Flipkart Commerce CFO

नई दिल्ली। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने श्रीराम वेंकटरमन को अपने फ्लिपकार्ट कॉमर्स का तत्काल प्रभाव से नया मुख्य वित्त अधिकारी नियुक्त किया है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

फ्लिपकार्ट कॉमर्स में कंपनी के फ्लिपकार्ट और मिंत्रा प्‍लेटफॉर्म शामिल हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वेंकटरमन, एमिली मैकनील का स्थान लेंगे। एमिली ने वॉलमार्ट समूह से अलग होकर वापस अमेरिका लौटने का निर्णय किया है। वेंकटरमन के पास फ्लिपकार्ट और मिंत्रा दोनों के वित्तीय परिचालन की जिम्मेदारी होगी।

नई भूमिका में वेंकटरमन पर फ्लिपकार्ट और मिंत्रा में टैक्‍स, जोखिम प्रबंधन और ट्रेजरी सहित प्रमुख वित्‍तीय परिचालन की जिम्‍मेदारी होगी। वह फ्लिपकार्ट में कॉरपोरेट डेवलपमेंट के लिए भी जिम्‍मेदार होंगे।  

फ्लिपकार्ट के ग्रुप सीईओ कल्‍याण कृष्‍णमूर्ति ने कहा कि श्रीराम ने फ्लिपकार्ट में कई विविध जिम्‍मेदारियों को संभालने में अपनी दक्षता का प्रदर्शन किया है और फ्लिपकार्ट कॉमर्स के सीएफओ की जिम्‍मेदारी संभालने के लिए वह एकदम उचित हैं। वेंकटरमन वॉलमार्ट इंटरनेशनल के कार्यकारी उपाध्‍यक्ष और सीएफओ क्रिस निकोलस को रिपोर्ट करेंगे।

Write a comment
X