1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. क्वाड-कैमरा सेटअप, 4310mAh बैटरी और 6.43-इंच डिस्‍प्‍ले के साथ लॉन्‍च हुआ OPPO Reno 5 F

क्वाड-कैमरा सेटअप, 4310mAh बैटरी और 6.43-इंच डिस्‍प्‍ले के साथ लॉन्‍च हुआ OPPO Reno 5 F

स्मार्टफोन मीडियाटेक के हेलियो पी95 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 2.2 गीगाहट्र्ज ऑक्टा-कोर सीपीयू है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 17, 2021 18:20 IST
OPPO Reno 5 F with a quad-camera setup launched- India TV Hindi News
Photo:OPPO@TWITTER

OPPO Reno 5 F with a quad-camera setup launched

बीजिंग। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो (OPPO) ने अपने नए स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 5 एफ (OPPO Reno 5 F)  को क्वाड-कैमरा सेटअप और मीडियाटेक चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। जीएसएमएरेना की रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन फिलहाल 31,499 केईएस में केन्या में खुदरा बिक्री के लिए उपलब्ध है और यह जल्द ही इसे और अधिक बाजारों में उतारा जाएगा।

ओप्पो रेनो5 एफ 6.43-इंच एफएचडी प्लस 60 हाट्र्ज एएमओएलईडी डिस्प्ले के साथ 135 हॉर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट से लैस है और इसे गेम मोड के दौरान 180 हॉर्ट्ज सैंपलिंग तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें एक क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 32 मेगापिक्सल सेल्फी स्नैपर के साथ 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस दिया गया है।

स्मार्टफोन मीडियाटेक के हेलियो पी95 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 2.2 गीगाहट्र्ज ऑक्टा-कोर सीपीयू है। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 4310 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 30 वॉट सुपरवोक फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करती है। यह कलरओएस 11 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ एंड्रॉएड 11 से संचालित है। इस स्मार्टफोन का वजन 172 ग्राम है।

यह भी पढ़ें: भारत के इस शहर में रहते हैं सबसे ज्‍यादा करोड़पति परिवार, जानिए आपके यहां हैं कितने अतिधनाढ्य लोग

यह भी पढ़ें: तीन दिन में सोने की कीमतों में आया बड़ा बदलाव, जानिए आज क्‍या है भाव

यह भी पढ़ें: SBI ग्राहक रहें अलर्ट!, बैंक की इस बड़ी गलती के कारण लगा 2 करोड़ रुपये का जुर्माना

यह भी पढ़ें: BHIM UPI का उपयोग करने वालों के लिए आई खुशखबरी....

यह भी पढ़ें: Jeep ने लॉन्‍च की भारत में असेम्‍बल्‍ड SUV Wrangler

यह भी पढ़ें: इन गलतियों से बचें, अगले साल मार्च में होगा खूब फायदा

सैमसंग जारी रखेगी गैलेक्सी नोट सीरीज

सैमसंग के मोबाइल बिजनेस प्रमुख ने बुधवार को कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपनी गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन सीरीज को नहीं छोड़ेगी। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि हो सकता है कि इस साल इस सीरीज के तहत नए मॉडल जारी न किए जाएं।

हाल के महीनों के दौरान ऐसी अफवाहें उठी हैं कि सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट फैमिली को आगे बढ़ाने के बजाय गैलेक्सी जेड फोल्डेबल और गैलेक्सी एस डिवाइस के साथ अपने प्रीमियम स्मार्टफोन लाइनअप को फिर से रि-कॉन्फिगर कर सकता है। इस तरह की अटकलें जनवरी में सैमसंग द्वारा स्टाइलस को सपोर्ट करने वाले गैलेक्सी एस 21 स्मार्टफोन के हाई-एंड मॉडल को लॉन्च करने के बाद लगाई गई थीं।

कंपनी के आईटी और मोबाइल कम्युनिकेशंस बिजनेस यूनिट के प्रमुख कोह डोंग-जिन ने कहा कि गैलेक्सी नोट सीरीज बरकरार रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी संकेत दिया कि इस साल के बजाय नए फेब्लेट मॉडल अगले साल सामने आ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अगले साल, गैलेक्सी नोट की लॉन्च अवधि अतीत की तुलना में भिन्न हो सकती है, लेकिन हम सीरीज को जारी रखने की कोशिश कर रहे हैं। गैलेक्सी नोट सीरीज हमारे लिए एकमहत्वपूर्ण कैटेगरी है। सैमसंग, जिसने पहली बार 2011 में गैलेक्सी नोट सीरीज शुरू की थी, साल की दूसरी छमाही में नए गैलेक्सी नोट मॉडल लॉन्च कर रहा है।

Latest Business News

Write a comment