1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोबाइल खरीदारों के लिए खुशखबरी, लॉकडाउन में यह कंपनी घर के पास वाली दुकान से करेगी डिलीवरी

मोबाइल खरीदारों के लिए खुशखबरी, लॉकडाउन में यह कंपनी घर के पास वाली दुकान से करेगी डिलीवरी

कंपनी ने कहा कि इस नए मॉडल के जरिये उपभोक्ताओं के पास अपने घर में सुरक्षित रहकर अपनी पसंद का उत्पाद चुनने की सुविधा मिलेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 09, 2020 15:20 IST
 TECNO Mobile launches doorstep delivery with 35,000 retailers- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

 TECNO Mobile launches doorstep delivery with 35,000 retailers

नई दिल्‍ली। हांगकांग की टेक्‍नोलॉजी कंपनी ट्रांजिसन की स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने अपने ग्राहकों के लिए फोन की डिलीवरी के लिए एक नई पहल शुरू की है। इस नई पहल के तहत ग्राहक ऑनलाइन अपने मनपसंद स्‍मार्टफोन की बुकिंग कर सकते हैं और उनके इस हैंडसेट की आपूर्ति पड़ोस की रिटेल दुकानों में की जाएगी।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि डिलीवरी के इस नए मॉडल से टेक्‍नो के नेटवर्क के ऑफलाइन रिटेलर्स को अपने कारोबार को शुरू करने में भी मदद मिलेगी। इसके साथ ही ट्रांजिसन ने कहा है कि वह सरकार के नियमों के अनुसार अपने नोएडा कारखाने में फि‍र से परिचालन शुरू करेगी। कंपनी के पास 35,000 र‍ि‍टेलर्स का मजबूत नेटवर्क हैै।

कंपनी ने कहा कि इस नए मॉडल के जरिये उपभोक्‍ताओं के पास अपने घर में सुरक्षित रहकर अपनी पसंद का उत्‍पाद चुनने की सुविधा मिलेगी। बयान में कहा गया है कि ग्राहक टेक्नो की वेबसाइट के जरिये अपनी पसंद की दुकान का चयन कर सकेंगे। उन्हें उसका पिनकोड ब्योरा देना होगा। ग्राहकों को उनका उत्पाद घर के नजदीक के रिटेलर के पास मिल सकेगा।

कंपनी ने कहा कि इस विशिष्ट पहल के जरिये ग्राहक घर बैठकर अपने नजदीक के रिटेलर के पास ऑर्डर बुक कर सकेंगे। सरकार द्वारा कोविड-19 के तहत बनाए गए जोन के हिसाब से ऑर्डर की आपूर्ति 24 घंटे में हो जाएगी। इसके लिए उपभोक्ताओं से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Write a comment