Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मौत का दूसरा नाम पवन! पुलिस को चकमा देकर भागा, हुलिया बदलकर रहा फिर भी कानून के लंबे हाथों से नहीं बच पाया

पंजाब पुलिस ने अंबाला के पास से एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। जो पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए अपराधी ने अपना हुलिया पूरी तरह से बदल लिया था।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 05, 2023 16:26 IST
पुलिस गिरफ्त में अपराधी पवन उर्फ मौत।- India TV Hindi
पुलिस गिरफ्त में अपराधी पवन उर्फ मौत।

कहते है न कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। पुलिस एक बार जिसको पकड़ने की ठान ले तो वह उसे हर हाल में ही पकड़ कर ही रहती है। कुछ ऐसी ही एक अपराधी की कहानी सामने आई है। जिसमें करनाल जिले के तखाना का रहने वाला आरोपी पवन उर्फ मौत को पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पवन को पुलिस ने पहले भी गिरफ्तार किया था लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया था। तभी से पुलिस पवन को ढूंढ रही थी और आखिरकार पुलिस ने पवन को अंबाला के पास से गिरफ्तार कर लिया। 

शराब ठेकेदार से मांगी थी फिरौती

पवन एक अपराधी किस्म का आदमी है। उसने शराब ठेकेदार से फिरौती मांगी थी। नहीं देने पर वह शराब ठेकेदार के पास जाकर उसे धमकाया भी था। ऐसे में शराब ठेकेदार ने पवन की शिकायत पुलिस से कर दी। जिसके बाद पुलिस पवन को गिरफ्तार करने में लग गई। पहली बार पवन उर्फ मौत को करनाल पुलिस पिपली के पास से उसे पकड़ने के लिए गई। जहां वह छुपा हुआ था। पुलिस वहां पहुंची तो पवन ने पुलिस पर हमला कर दिया। लेकिन पवन की पिस्तौल की गोली धोखे से उसे ही लग गई। जिसके बाद पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस गिरफ्त में अपराधी पवन उर्फ मौत।

Image Source : INDIATV
पुलिस गिरफ्त में अपराधी पवन उर्फ मौत।

गिरफ्तारी के डर से अपराधी ने हुलिया बदला 

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पवन की इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर आई। 2 दिन तक घायल पवन का इलाज अस्पताल में चलता रहा। इसके बाद पवन एक दिन बाथरूम जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर खिड़की से कूद कर भाग गया। भागने के बाद वह कभी टेंपू पर तो कभी बाइक पर लिफ्ट मांगकर छुपता रहा। इस दौरान पुलिस भी उसकी खोजबीन में लगी रही। पुलिस ने हर जगह के CCTV फुटेज खंगाले। इधर, पवन भी पुलिस से बचने के लिए अपने दाढ़ी, बाल सब कटवा लिए और अपना हुलिया पूरी तरह से बदल लिया। लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे अंबाला के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस को पवन के यहां से 2 अलग-अलग बंदूक और 14 जिंदा कारतूस बरामद हुए। 

(अमित भटनागर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

पंजाब में NRI का किया किडनैप, निर्वस्त्र करके बनाई वीडियो और मांगी 20 करोड़ की फिरौती

पिस्तौल की नोक पर फाजिल्का में विवाहिता के साथ किया गया दुष्कर्म, संदिग्ध हालातों में महिला की हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement