Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ट्रक के पहिए में फंसा युवक, शरीर के हो गए कई टुकड़े, शव देख दहल उठे मृतक के परिजन

यह हादसा इतना भयानक था कि सुखदेव के शरीर के कई हिस्से हो गए और वह पूरी सड़क पर फैल गए। इस दर्दनाक घटना के बाद ट्रक चालक अपने वाहन के साथ घटनास्थल से भाग गया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 27, 2023 10:35 IST
punjab, accident- India TV Hindi
Image Source : तस्वीर सांकेतिक है हादसा

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रक के पहिए में फंस गया और लगभग आधा किलोमीटर तक घसीटता चला गया। इस वजह से ट्रैक्टर चालक युवक की मौत हो गई। होशियारपुर के पुलिस अधीक्षक मेजर सिंह ने कहा कि दुर्घटना शनिवार सुबह शाहपुर गांव के पास हुई, जिसके बाद गुस्साए रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लगभग छह घंटे तक सड़क जाम कर दी। 

स्टोन क्रशर से लदा एक ट्रक रेत से लदे ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकरा गया

पुलिस ने बताया कि स्टोन क्रशर से लदा एक ट्रक रेत से लदे ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकरा गया, जिसे पीड़ित सुखदेव सिंह चला रहा था। उन्होंने बताया कि रूपनगर जिले के भंगलान खेड़ा गांव के सिंह किसी तरह अपने वाहन के टायरों के बीच फंस गए और तेज रफ्तार ट्रक ट्रैक्टर को लगभग 500 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। यह हादसा इतना भयानक था कि मृतक के शरीर के टुकड़े इधर-उधर बिखर गए। जानकारी के अनुसार, ट्रक चालक अपने वहां के साथ मौके से भाग गया। 

परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया विरोध प्रदर्शन 

सुखदेव के पिता जसविंदर सिंह के नेतृत्व में इलाके के गुस्साए निवासियों ने पीड़ित के शव को अड्डा शाहपुर में रख दिया और विरोध प्रदर्शन किया, जिससे छह घंटे तक यातायात बाधित रहा। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। बाद में एसपी मनोज सिंह के समझाने के बाद उन्होंने धरना खत्म किया। एसपी ने कहा कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है और आरोपी चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- 

हार्ट अटैक से हो गई थी एक्टर की मौत, डॉक्टरों ने जिंदा कर दिया? शख्स ने बताया-'मरने के बाद कैसा लगता है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement