Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कांग्रेस पार्टी को सुझाव दे दिया है, अब कमेटी बहुत जल्द अगला कदम उठाएगी: सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि कौन किस पद पर रहता है नहीं रहता, इसकी बहुत सी अटकलें लगाईं जा रही हैं। कांग्रेस से संबंधित सब लोग निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करना चाहते हैं, इसलिए बहुत ज़्यादा आकलन लगाने की जरूरत नहीं है जो होगा अच्छा होगा और सबको साथ लेकर होगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 20, 2020 12:14 IST
Congress will decide who will work in govt or in party organisation, says Sachin Pilot- India TV Hindi
Image Source : ANI Congress will decide who will work in govt or in party organisation, says Sachin Pilot

जयपुर: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व को तय करना है कि किसे संगठन में काम करना है और किसे सरकार में काम करना है। उन्होंने कहा कि कौन किस पद पर रहता है नहीं रहता, इसकी बहुत सी अटकलें लगाईं जा रही हैं। कांग्रेस से संबंधित सब लोग निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करना चाहते हैं, इसलिए बहुत ज़्यादा आकलन लगाने की जरूरत नहीं है जो होगा अच्छा होगा और सबको साथ लेकर होगा।

Related Stories

सचिन पायलट ने ट्वीट किया, "कांग्रेस की सरकार बहुमत से बनी थी और अच्छा काम कर रही है। हम लोगों को जो बात सुझाव के रूप में कांग्रेस पार्टी को देनी थी वो दी है, उसके बाद एक कमेटी का गठन हो चुका है। अब कमेटी बहुत जल्द अगला कदम उठाएगी।"

इससे पहले बुधवार को सचिन पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक पहुंचे। सचिन पायलट की एक झलक पाने के लिए करीब 100 किलोमीटर लंबे रास्ते में लोग सड़क किनारे खड़े हुए थे। 1 घंटे का सफर 4 घंटे में पूरा हुआ। टोंक पहुंचकर सचिन पायलट ने कहा कि जो कुछ हुआ वह अतीत की बात है अब सबकुछ हमने कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी पर छोड़ दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement