Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गिरोह के 13 ठिकानों पर छापेमारी, 7 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान की फलौदी पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कुल 13 ठिकानों पर छापेमारी की थी, जिसमें यह सफलता हाथ लगी है। फलौदी के एसपी ने इस बात की जानकारी दी है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: January 28, 2024 8:48 IST
लॉरेन्स बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई।- India TV Hindi
Image Source : FILE लॉरेन्स बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई।

फलौदी: राजस्थान पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इन दोनों गैंग से जुड़े कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फलौदी पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर कुल 13 ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान सभी आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। फलौदी के पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने अपराधियों के खिलाफ हुई इस कार्रवाई के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इनकी गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की गई थी, जिसमें पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

खुफिया जानकारी पर की छापेमारी

दरअसल, राजस्थान पुलिस ने फलौदी जिले के विभिन्न स्थानों से लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। वहीं इस मामले को लेकर फलौदी के पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह लोहावट, भोजासर और मटोरा समेत कई इलाकों के 13 ठिकानों पर छापेमारी की। प्रसाद ने बताया कि ''खुफिया जानकारी की पुष्टि के बाद हम शुक्रवार सुबह 13 ठिकानों पर छापे मारकर बिश्नोई और गोदारा गिरोह से जुड़े सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफल रहे।'' 

पुलिस ने दो वाहनों को किया जब्त

एसपी हनुमान प्रसाद ने आगे बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो वाहन भी जब्त किए हैं। इन दोनों वाहनों में से किसी पर भी नंबर प्लेट नहीं थी। प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में लोहावट का कुख्यात बदमाश मनीष बिश्नोई भी शामिल है। मनीष के खिलाफ 27 मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए छह बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में एक से सात तक आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं अधिकारी ने बताया कि इन सभी सातों आरोपियों में से एक आरोपी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है, बाकी सभी के खिलाफ किसी ना किसी मामले में एफआईआर दर्ज है। 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

बीजेपी विधायक गोपीचंद मीणा की फिसल गई जुबान, PM मोदी को बोल गए मुख्यमंत्री; वायरल हो रहा Video

राजस्थान में 9 IPS अधिकारियों का तबादला, कई बड़े अधिकारी हुए इधर से उधर; देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement