Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rajasthan News: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, सीएम गहलोत ने जताया दुख

Rajasthan News: राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर असनावर इलाके में यह हादसा उस समय हुआ, जब एक ट्राला और कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। 

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: June 11, 2022 21:50 IST
Rajasthan News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Rajasthan News

Highlights

  • झालावाड़ जिले में ट्राला-कार हुई भिड़ंत
  • बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गया
  • घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Rajasthan News: राजस्थान में आज शनिवार को सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई। दरअसल, प्रदेश के झालावाड़ जिले में आज शाम हुए एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस कंट्रोल रूम के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर असनावर इलाके में यह हादसा उस समय हुआ, जब एक ट्राला और कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। 

उन्होंने बताया कि एक बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गया। पुलिस के अनुसार, कुछ घायलों को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। 

बाड़मेर में सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर जिले में सोमवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक शख्स घायल हो गया था। पुलिस ने बताया था कि हादसा मेगा हाइवे पर गुडा मलानी थाना क्षेत्र में एक बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर के कारण हुआ। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। 

पुलिस ने जानकारी दी थी कि यात्री वाहन एक बारात का हिस्सा था और विवाह स्थल से महज आठ किलोमीटर पहले तेज रफ्तार होने के कारण ट्रेलर से टकरा गया। उन्होंने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अधिकारियों के मुताबिक, बोलेरो में कुल नौ लोग सवार थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement