Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सवाई माधोपुर हादसे का VIDEO आया सामने, देखें- कैसे गई एक ही परिवार के 6 लोगों की जान?

सवाई माधोपुर में हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हादसे के बाद सामने आए सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कार से ट्रक कैसे टकराया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 08, 2024 9:23 IST
सवाई माधोपुर हादसे का सीसीटीवी आया सामने- India TV Hindi
सवाई माधोपुर हादसे का सीसीटीवी आया सामने

राजस्थान के सवाई माधोपुर में 5 मई को हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए थे। हादसे के बाद सामने आए सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कि कैसे एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई। 

ट्रक के पास खड़े लोग रेलिंग फांद भागे

वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर चल रहे ट्रक ने अचानक यू-टर्न लिया, जिससे पीछे से आ रही कार ट्रक से टकरा गई। हादसा देखकर सड़क के किनारे ट्रक के पास खड़े कुछ लोग रेलिंग फांदकर वहां से भाग निकले। वहीं, घटना के बाद मौका पाकर ट्रक ड्राइवर भी वहां से फरार हो जाता है। हालांकि, बोली थाना पुलिस ने हादसे के बाद सूचना के आधार पर ट्रक को कुछ ही घंटे में जब्त कर लिया था। पुलिस की टीम ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।

गणेश मंदिर दर्शन के लिए निकला था परिवार

ये घटना सवाई माधोपुर जिले के बोली थाना क्षेत्र से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल के पास उस वक्त हुई, जब ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। मुकुंदगढ़ निवासी सीकर से चलकर रणथम्भौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर दर्शन के लिए सवाई माधोपुर आ रहे थे। हादसे में सीकर निवासी मनीष शर्मा, उनकी पत्नी अनीता शर्मा, सतीश शर्मा, पूनम, संतोष और कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में दो बच्चे मनन और दीपाली घायल हुए थे। घटना के बाद पहुंची बोली थाना पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था। (रिपोर्ट- लोकेश टटवाल)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement