Friday, May 17, 2024
Advertisement

Love Horoscope 26 January 2024: आज इनका इंतजार होगा पूरा, मिलेगा सच्चे प्यार का साथ, पढ़िए अपना लव राशिफल

Love Horoscope 26 January 2024: आज का दिन (26 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 26, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 26 January 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Love Horoscope 26 January 2024

Love Horoscope 26 January 2024: आज का दिन (26 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आप थोड़ा अकेलापन महसूस कर रहे होंगे और आज अपने दिल की सारी बातें बताना चाहेंगे। आपको अपने साथी के साथ सार्थक बातचीत करने की सलाह दी जाती है क्योंकि इससे आपके रिश्ते में शांति और आंतरिक संतुलन आएगा।

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 8

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रियजन के साथ एक शांत और रोमांटिक शाम बिताएंगे जिससे आपका मूड तरोताजा हो जाएगा। वास्तविक संचार आपके और आपके साथी के बीच के बंधन को मजबूत करेगा।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 16

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने कूटनीतिक स्वभाव से अपने रिश्ते और परिवार दोनों से जुड़ी सभी चिंताओं को सुलझा लेंगे। यह सुझाव दिया जाता है कि अपने साथी के साथ संचार बढ़ाएं क्योंकि उसे गलत जानकारी दी जा सकती है और इसलिए वह आपके कार्यों की गलत व्याख्या कर सकता है।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 4

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके रिश्ते के लिए एक तूफानी दिन है क्योंकि कुछ छोटी-छोटी बातें बार-बार सामने आ रही हैं। आप और आपका पार्टनर दोनों एक-दूसरे को हल्के में लेते हैं और यही बार-बार अनबन का मुख्य कारण है। चीजों को सही जगह पर लाने के लिए कुछ गुणवत्तापूर्ण समय एक साथ बिताने का सुझाव दिया जाता है।

भाग्यशाली रंग : सोनेरी 
भाग्यशाली अंक : 2

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने साथी के उस ध्यान और देखभाल का आनंद लेंगे जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। यह रोमांटिक बातचीत से भरा दिन रहेगा। वर्तमान में पूरी तरह जीने के लिए अतीत के मुद्दों पर चर्चा करने से बचें।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 5

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि बहुत ज़्यादा काम का बोझ आपके पार्टनर के साथ आपकी डिनर डेट को टाल सकता है। इससे आपके प्रियजन को तनाव महसूस होगा। लेकिन चिंता न करें क्योंकि आपको जल्द ही अपने साथी के साथ रोमांटिक सप्ताहांत की योजना बनाने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।

भाग्यशाली रंग : खाखी 
भाग्यशाली अंक : 6

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने पार्टनर से जुड़े कुछ मामलों को लेकर विश्लेषणात्मक तरीके से काम करेंगे। आपके असंवेदनशील और सीधे जवाब आपके प्रियजन को ठेस पहुंचा सकते हैं। थोड़ा विनम्र बनने की कोशिश करें।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 3

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ घूमने-फिरने की योजना बनाएंगे लेकिन हो सकता है कि वह आज हकीकत में न बदल पाए। आपके और आपके पार्टनर के बीच बहस होने की संभावना है। स्थिति को शांत करने के लिए मामले को लंबा खींचने से बचने का सुझाव दिया गया है।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 1

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आपका स्वाभाविक हास्य आपको अपने प्रियजन का ध्यान आकर्षित करने में मदद करेगा। वे आपके मैत्रीपूर्ण रवैये और कामुक हाव-भाव से प्रभावित होने की संभावना है। आज रोमांटिक डिनर डेट का समय है।

भाग्यशाली रंग : जैतून
भाग्यशाली अंक : 7

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको छोटे-मोटे झगड़ों और अपरिपक्वता के कारण अपने रिश्ते को खराब करने की बजाय तार्किक होने की जरूरत है। सलाह दी जाती है कि अपने साथी की खामियां गिनाने के बजाय उसके सकारात्मक पहलुओं को पहचानें और उनकी सराहना करें।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 9

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके पार्टनर के बीच शांतिपूर्ण संवाद रहेगा। रोमांटिक संगीत और खुशनुमा माहौल के साथ आप दोनों अच्छे समय का आनंद उठाएंगे।

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 10

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप भावुक महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ समय बिताने की इच्छा होगी। आकाशीय ऊर्जा आपके पक्ष में है जिससे चीज़ें अपने आप घटित होंगी। यह सलाह दी जाती है कि पहले चीजों की योजना बनाएं और बाद में प्रस्ताव रखें।

भाग्यशाली रंग : ग्रे 
भाग्यशाली अंक : 12

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें- 

Chandra Grahan 2024: इस बार होली पर रहेगा चंद्र ग्रहण का साया, जानें सूतक काल मान्य होगा या नहीं?

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में रामलला को 5 साल का ही स्वरूप क्यों दिया गया? जानें इसकी वजह और महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement