Thursday, March 28, 2024
Advertisement

11 साल बाद इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को मिला प्लेइंग इलेवन में मौका, लेकिन बुरी तरह हुआ फ्लॉप

फवाद ने पाकिस्तान की पहली इनिंग में मात्र चार ही गेंदें खेली और वह 44वें ओवर की 5वीं गेंद पर क्रिस वोक्स के हाथों एलबीडब्लू आउट हुए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 13, 2020 21:51 IST
After 11 years fawad alam got a chance in the playing eleven, but badly flopped- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE After 11 years fawad alam got a chance in the playing eleven, but badly flopped

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला साउथहैंपटन में खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान की टेस्ट टीम में लगभग 11 साल बाद जगह बनाने वाले फवाद आलम बुरी तरह फ्लॉप रहे। फवाद ने पाकिस्तान की पहली इनिंग में मात्र चार ही गेंदें खेली और वह 44वें ओवर की 5वीं गेंद पर क्रिस वोक्स के हाथों एलबीडब्लू आउट हुए।

फवाद को आज शादाब खान की जगह 10 साल 259 दिन और 88 मैच के बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था। इसी के साथ फवाद पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा मैच मिस करके टीम में वापसी करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे।

पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा मैच मिस करने का रिकॉर्ड यूनुस अहमद के नाम है जिन्होंने 1969 से 1987 के बीच 104 टेस्ट मैच के बाद टीम में जगह मिली थी। फवाद ने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ 2009 में खेला था।

ये भी पढ़ें - नोवाक जोकोविक ने की अमेरिका ओपन 2020 खेलने की पुष्टि

साउथहैंपटन टेस्ट से पहले फवाद ने पाकिस्तान के लिए कुल तीन टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 41 से अधिक की औसत से 250 रन बनाए हैं। फवाद के नाम टेस्ट क्रिकेट में एक शतक भी है जो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में बनाया था।

बात इस मैच की करें तो चायकाल के बाद बारिश ने एक बार फिर मैच में खलल डाल दी है। बारिश से पहले पाकिस्तान की आधी टीम 126 के स्कोर पर पवेलियन लौट चुकी है। क्रीज पर बाबर आजम 25 और मोहम्मद रिजवान 4 रन बनाकर मौजूद हैं। जेम्स एंडरसन को अभी तक दो विकेट मिले हैं वहीं ब्रॉड, वोक्स और कुर्रन को एक-एक सफलता मिली है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement