Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने हवा में लपका ऐसा कैच कि सभी रह गए हैरान, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने हवा में उड़ते हुए इतना धाकड़ कैच पकड़ा कि उसे देखते ही बनता है। जिसका विडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सोशल मीडिया अकाउंट से वायरल हो रहा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 15, 2021 13:19 IST
Peter Handscomb Catch- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @VICSTATECRICKET Peter Handscomb Catch

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों घरेलू वनडे मार्श कप खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने हवा में उड़ते हुए इतना धाकड़ कैच पकड़ा कि उसे देखते ही बनता है। इतना ही नहीं इस कैच को देखते ही सभी खिलाड़ी हैरान भी रह गये। जिसका विडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सोशल मीडिया अकाउंट से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में होने वाले वनडे मार्श कप का पहला मैच न्यूसाउथवेल्स और विक्टोरिया के बीच खेला गया। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने जहां बल्लेबाजी करते हुए न्यूसाउथ वेल्स की तरफ से 126 गेंदों में 127 रनों की पारी खेली। हालंकि इसी बीच उनकी टीम के बल्लेबाज सीन एबोट की शॉट पर विक्टोरिया के खिलाड़ी पीटर हैंड्सकॉम्ब ने फाइन लेग की दिशा में हवा में उड़ते हुए लाजवाब कैच लपक लिया। वो मैदान के बीच में सुपरमैन की तरह हवा में उछले और गेंद पर नजर बनाए रखते हुए उसे लपक लिया। इस तरह एबोट 37 गेंद में 31 रन की पारी खेलकर सदरलैंड की गेंद पर चलते बने। जबकि उनकी कैच की सराहना चारों तरफ होने लगी।  

यह भी पढ़ें-  Ind vs Eng : पहली पारी में कुलदीप को नहीं मिला विकेट तो सोशल मीडिया पर इस तरह हो रहे हैं ट्रोल

देखें विडियो :- 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : पंत ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच तो सिराज ने पहली गेंद पर किया ये ख़ास कारनामा, देखें Video

वहीं मैच की बात करें तो न्यूसाउथवेल्स ने स्मिथ की शतकीय पारी से पहले खेलते हुए विक्टोरिया को 319 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में विक्टोरिया की टीम 259 रनों पर ढेर हो गई। इस तरह पैट कमिंस की कप्तानी वाली न्यूसाउथवेल्स ने मार्श कप के पहले मैच में जीत से आगाज किया। जिसमें स्मिथ ने शतक जड़ा तो कप्तान कमिंस ने पहले बल्ले से 49 रन बनाने के बाद सबसे अधिक तीन विकेट भी लिए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement