1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एशेज सीरीज से पहले माइकल वॉन को इंग्लैंड की टीम में दिखी यह कमी

एशेज सीरीज से पहले माइकल वॉन को इंग्लैंड की टीम में दिखी यह कमी

वॉन ने कहा, "इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट सितंबर में द ओवल में भारत के खिलाफ खेला जहां एंडरसन इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाज रहे। लेकिन उनकी उम्र चिंता का विषय है।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: October 11, 2021 18:33 IST
Before the Ashes series, Michael Vaughan found this deficiency in the England team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Before the Ashes series, Michael Vaughan found this deficiency in the England team

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया को घर के बाहर हराने के लिए इंग्लैंड के पास ऐसे गेंदबाज नहीं है। इंग्लैंड को 2005 में अपनी कप्तानी में एशेज जिताने वाले वॉन ने संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अपनी उम्र को देखते हुए इस दौरे की कठोरता का सामना कर पाएंगे या नहीं।

वॉन ने कहा, "इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट सितंबर में द ओवल में भारत के खिलाफ खेला जहां एंडरसन इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाज रहे। लेकिन उनकी उम्र चिंता का विषय है।"

उन्होंने कहा कि अगर इंग्लैंड के गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया पर हावी होना है तो मेहमान टीम को बोर्ड पर अधिक रन खड़े करने होंगे।

वॉन ने कहा, "जिस तरह एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया में सफल रहेंगे और अगर इंग्लैंड पहली पारी में 500 रन बनाती है तो ऑस्ट्रेलिया की टीम दबाव में आ जाएगी।"

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि इंग्लैंड के पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण है जो घर से बाहर ऑस्ट्रेलिया को चित्त कर सके। मुझे नहीं लगता कि उनके पास वैसा कौशल, तेज और स्पिन में विशेषता है लेकिन अगर वे अच्छे रन बनाते हैं तो इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया को दबाव में ला सकती है।"

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news