1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेविड वॉर्नर को क्या टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच से बाहर करना चाहिए? शेन वॉर्न ने दिया जवाब

डेविड वॉर्नर को क्या टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच से बाहर करना चाहिए? शेन वॉर्न ने दिया जवाब

डेविड वार्नर अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे है। इस क्रम में उनको लेकर कयास लगाए जा रहे है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में टीम से बाहर बिठाया जा सकता है।

IANS IANS
Published on: October 22, 2021 15:38 IST
David Warner Should be dropped from the first match of the T20 World Cup? Shane Warne replied- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner Should be dropped from the first match of the T20 World Cup? Shane Warne replied

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के ऑपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे है। इस क्रम में उनको लेकर कयास लगाए जा रहे है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में टीम से बाहर बिठाया जा सकता है। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन शेन वॉर्न ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें 23 अक्टूबर को आईसीसी टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले मैच के लिए टीम से बाहर नहीं किया जाना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया, जिसने दुनिया के सबसे मजबूत टीमों से एक होने के बावजूद कभी टी 20 विश्व कप नहीं जीता है, शनिवार को अबू धाबी में 'सुपर 12' ग्रुप 1 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने जा रही है।

AUS vs SA, T20 World Cup : सुपर-12 के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की नजर विजयी आगाज पर

डेविड वार्नर पिछले एक साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे है। उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ, जिसमें से वह पहले फेस के दौरान कप्तान थे, जिसके कारण उनकी टीम अंतिम स्थान पर रही। न्यूजीलैंड के केन विलियमसन कप्तान बनाने के बाद उनका फॉर्म खराब रहा, उन्हें दुबई में कुछ मैच खिलाने के बाद टीम से बाहर कर दिया गया।

आईसीसी टी20 के अभ्यास मैचों में भी ऑस्ट्रेलियाई की खराब फॉर्म जारी रही, जिसके कारण कप्तान आरोन फिंच नहीं चाहेंगे कि अहम मैचों में उनकी सलामी बल्लेबाजी फेल रहे। वहीं, वॉर्नर का समर्थन करते हुए वॉर्न ने उनको टीम में शामिल करने की वकालत की है।

अगरकर के मुताबिक T20 WC में ये 2 खिलाड़ी साबित हो सकते है टीम इंडिया के लिए 'एक्स' फैक्टर

वार्न ने शुक्रवार को सेन ब्रेकफास्ट से कहा, मेरे लिए, डेवी वार्नर एक क्लास एक्ट है। ठीक है, उसका कुछ दिनों से खराब प्रदर्शन रहा है, क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट का ज्यादा मैच नहीं खेला। इसलिए वह थोड़ा आउट ऑफ फॉर्म है।

वार्न ने कहा, लेकिन मुझे लगता है कि वह उस तरह का खिलाड़ी है जो बड़े मौके पर अच्छा प्रदर्शन करते है। यह एक क्लिच है, लेकिन उनमें क्लास है। मुझे वास्तव में लगता है कि डेविड के साथ भी ऐसा ही है, मुझे वास्तव में लगता है कि वह बहुत गतिशील है।

वार्न ने कहा कि अगर 34 वर्षीय खिलाड़ी बोर्ड पर कुछ रन लगाते है, तो इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और वह टूनार्मेंट के खिलाड़ियों में से एक बन उभर सकते हैं।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15