Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बदलावों के साथ खुद को साबित करने के लिए प्रतिबद्ध इंग्लैंड : जो रूट

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट को इस बात का विश्वास है कि उनकी टीम कई खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 25, 2019 20:32 IST
Joe Root, England vs South Africa, South Africa vs England- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES England committed to prove itself with changes: Joe Root

प्रीटोरिया (दक्षिण अफ्रीका)। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट को इस बात का विश्वास है कि उनकी टीम कई खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार से सेंचुरियन में शुरू हो रहा है। मैच से पहले तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर, क्रिस वोक्स, स्पिनर जैक लीच बुखार की चपेट में हैं, जो टीम में फैल रहा है। आर्चर, ब्रॉड और लीच को अलग रखने के बाद भी यह वायरस वोक्स तक पहुंच गया।

इनके अलावा हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का भी पहले मैच में खेलना संदिग्ध है, क्योंकि उनके पिता जोहान्सबर्ग में अस्पताल में भर्ती हैं।

रूट ने टेस्ट मैच से पहले कहा, "यह हमारे लिए कई मायनों में बुरी बात है, लेकिन हमें इससे पार पाना होगा। हमें इससे आगे निकलना होगा और इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि जो खिलाड़ी चुने गए हैं वे तैयार हों।"

रूट ने कहा कि विकल्प के तौर पर जिन खिलाड़ियों को बुलाया गया है, वे अपने आप को साबित करने के लिए उतारू हैं। तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन और स्पिन डॉम बेस को बुलाया गया है।

उन्होंने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास यहां बड़ी टीम है और कई खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं और अच्छा करने को तैयार हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement