1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बीसीसीआई ने आईपीएल को देश से बाहर कराने का दिया संकेत तो फैंस ने सोशल मीडिया में किया ट्रोल

बीसीसीआई ने आईपीएल को देश से बाहर कराने का दिया संकेत तो फैंस ने सोशल मीडिया में किया ट्रोल

जैसे ही बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईपीएल के बाहर कराए जाने की रिपोर्ट को साझा किया वैसे ही सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने हंगामा मचा डाला।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 02, 2020 20:22 IST
IPL Trophy- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL Trophy

कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां संस्करण भारत से बाहर आयोजित किया जा सकता है और इसकी मेजबानी की रेस में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और श्रीलंका सबसे आगे हैं। इसको लेकर अंतिम फैसला जल्द होगा क्योंकि बीसीसीआई इसी साल ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर आधिकारिक फैसला आने का इंतजार कर रही है। ऐसे में जैसे ही बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईपीएल के बाहर कराए जाने की रिपोर्ट को साझा किया वैसे ही सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने हंगामा मचा डाला।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "हमें अभी भी जगह को लेकर फैसला लेना है लेकिन संभावना कई ज्यादा इस बात की है कि यह लीग इस साल देश से बाहर होगी। भारत में स्थिति ऐसी नहीं है कि यहां कई सारी टीमें एक या दो स्थलों पर आएं और एक ऐसा वातावरण बनाए जो खिलाड़ियों के अलावा आम जनता के लिए भी ठीक है, चाहे मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में ही क्यों न खेले जाएं।"

उन्होंने कहा, "मेजबानी को लेकर रेस यूएई और श्रीलंका के बीच है। हमें इस पर फैसला लेना है कि कहां लीग करानी है और इसके लिए वहां की कोरोनावायरस स्थिति को अच्छे से देखना होगा। व्यवस्था को भी देखना होगा, हम जल्दी फैसला लेंगे।"

गौरलतब है कि इस समय पूरी दुनिया के साथ भारत में कोरोना महामारी अपने चरम पर हैं। प्रति दिन रफ़्तार से बढ़ते कोरोन के प्रकोप के कारण बीसीसीआई इसे बाहर ऐसे देशों में कराने का भी प्लान बना रही है जहां कोरोना का प्रभाव काफी कम है। इस तरह जैसे ही श्रीलंका और यूएई में इसे कराए जाने की बात सामने आई फैशन ने सोशल मीडिया पर आईपीएल को बाहर कराए जाने के विचार पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक फैन ने मजे लेते हुए कहा, " ये तो सच है कि भगवान है।"

वहीं दूसरे एक फैन ने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर के लिए कहा, "आईपीएल बाहर हो सकता है मतलब आरसीबी के लिए - हमें तो अभी और जलील होना है।"

वहीं एक और फैन ने कहा, "आईपीएल बाहर हो सकता है मतलब पैसा ही पैसा होगा।"

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X