Thursday, April 18, 2024
Advertisement

रवि शास्त्री के बाद कपिल देव ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज

भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव ने आज फॉर्टिज अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने कपिल देव की तस्वीर पोस्ट कर उनके वैक्सन के डोज लेने की जानकारी साझा की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 03, 2021 16:20 IST
Kapil Dev takes the first dose of Covid-19 vaccine after Ravi Shastri- India TV Hindi
Image Source : ANI Kapil Dev takes the first dose of Covid-19 vaccine after Ravi Shastri

भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव ने आज फॉर्टिज अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने कपिल देव की तस्वीर पोस्ट कर उनके वैक्सन के डोज लेने की जानकारी साझा की है। बता दें, कपिल देव से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी इस वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं।

शास्त्री ने वैक्सीन का डोज लेते हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ''कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक लिया। महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद। अहमदाबाद में कांताबेन और उनकी अपोलो की टीम से काफी प्रभावित हुआ, जिस तरह से वह कोविड-19 टीकाकरण में प्रोफेशनलिज्म दिखा रहे हैं।''

आपको बता दें कि सोमवार यानी 1 मार्च से 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों और किसी दूसरी बीमारी से ग्रसित 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन सरकारी केंद्रों पर निशुल्क लगना शुरू हो चुका है। वहीं प्राइवेट केंद्रों पर इसके लिए कुछ शुल्क अदा करना पड़ेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement