1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. केएल राहुल ने पोस्ट की कॉफी पीते एक तस्वीर, विराट कोहली ने कर दिया ट्रोल

केएल राहुल ने पोस्ट की कॉफी पीते एक तस्वीर, विराट कोहली ने कर दिया ट्रोल

कोहली के इस कमेंट के बाद क्रिकेट फैन्स ने केएल राहुल को 2019 में हुए कॉफी विद करण विवाद की याद दिला दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 01, 2020 13:03 IST
KL Rahul posted a picture of him drinking coffee, Virat Kohli trolled him- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES KL Rahul posted a picture of him drinking coffee, Virat Kohli trolled him

हाल ही में भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर कॉफी को लेकर मजाकर करते हुए देखा गया। दरअसल, कुछ दिनों पहले केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक कॉफी पीते हुए तस्वीर को पोस्ट किया था। जिस पर विराट कोहली ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर दिया।

इस तस्वीर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा 'कप गंदा है।'

राहुल ने कोहली के इस कमेंट का तुरंत जवाब देते हुए लिखा 'लेकिन दिल साफ है।'

KL Rahul posted a picture of him drinking coffee, Virat Kohli trolled him

KL Rahul posted a picture of him drinking coffee, Virat Kohli trolled him

कोहली के इस कमेंट के बाद क्रिकेट फैन्स ने केएल राहुल को 2019 में हुए कॉफी विद करण विवाद की याद दिला दी। बता दें, साल 2019 में केएल राहुल और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस शो पर सेक्सिस्ट टिप्पणियों की वजह से फंस गए थे। इस वजह से इन दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया था और बीच ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत बुला लिया था। हालांकि बाद में दोनों खिलाड़ियों ने माफी मांग ली थी।

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड को है भरोसा, कप्तान के रूप में बेहतर साबित होंगे स्टोक्स

उल्लेखनीय है, कोरोनावायरस के कहर की वजह से टीम इंडिया मार्च से ही क्रिकेट से दूर है। कई देशों ने अपने यहां खिलाड़ियों की ट्रेनिंग को बहाल कर दिया है, लेकिन बीसीसीआई ने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। 

कोरोनावायरस के कहर से पहले केएल राहुल को टीम इंडिया ने विकेट कीपिंग और वनडे क्रिकेट में नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने की नई जिम्मेदारी सौंपी थी। ऋषभ पंत के विकेट कीपिंग में फ्लॉप होने के बाद राहुल टीम इंडिया की उम्मीदों पर खड़े उतरे और उन्होंने दोनों ही जगह लाजवाब प्रदर्शन किया।

भारत को इस साल के अंत में अब ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां केएल राहुल से एक बार फिर ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट, तीन टी20 और इतने ही मैच की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

ये भी पढ़ें - MS Dhoni को अगले 10 साल और क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

बता दें, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस दौरे पर एक मैच (बॉक्सिंग डे टेस्ट) मेलबर्न में खेला जाना है जिस पर अभी से ही खतरे के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में कोविड-19 महामारी के मामले बढ़ने के कारण पेशेवर खेल गतिविधियों की वापसी मुश्किल हो गयी है। विक्टोरिया में एक ही दिन में 75 नये मामले मिले जिसके बाद क्वीन्सलैंड राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों ने दूसरे राज्यों से लगने वाली सीमा को बंद कर दिया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X