Saturday, April 20, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के बॉलिंग कोच ने माना उनकी टीम को इस भारतीय बल्लेबाज से रहना होगा सावधान

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जुरगेंसेन का कहना है कि टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से सावधान रहना होगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 24, 2021 21:48 IST
New Zealand bowling coach admits that his team will have to be careful with this Indian batsman- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES New Zealand bowling coach admits that his team will have to be careful with this Indian batsman

लंदन। न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जुरगेंसेन का कहना है कि टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से सावधान रहना होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथम्पटन में डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

जुरगेंसेन ने द टेलिग्राफ से कहा, "पंत खतरनाक खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच का रूख पलट सकते हैं। हमने देखा है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन किया था। पंत काफी सकारात्मक दिमाग के हैं।"

पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उम्दा प्रदर्शन किया था और भारत की जीत में अहम भूमिका अदा की थी। पंत ने इस साल छह टेस्ट मैच में 64.37 के औसत से 515 रन बनाए हैं।

जुरगेंसेन ने कहा, "हमारे गेंदबाजों को अच्छा करना होगा और संयम रखकर यह सुनिश्ििचत करना होगा कि पंत को रन बनाने से रोका जाए। पंत को रोकना आसान नहीं है और यह हमें दिमाग में रखना होगा।"

उन्होंने कहा, "भारत का गेंदबाजी आक्रमण हमारे लिए चुनौती है। उनके पास इस विभाग में कई विकल्प मौजूद हैं। हमें जसप्रीत बुमराह से लेकर शार्दुल ठाकुर तक की चुनौती का सामना करना है। इसके बाद मोहम्मद सिराज और उनके स्पिनर हैं। भारत के पास बेहतरीन टेस्ट गेंदबाज हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement