Friday, April 19, 2024
Advertisement

आईपीएल 2021 के आयोजन स्थल को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं : लक्ष्मण

बीसीसीआई ने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया है कि यह कैश-रिच टी20 टूर्नामेंट इस साल भारत में होगा लेकिन आयोजन स्थलों को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 19, 2021 11:50 IST
IPL, IPL 2021, sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL IPL 2021

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन स्थल को लेकर अभी तक फैसला नहीं कर सका है। सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, अब तक कोई स्पष्टता नहीं है। बीसीसीआई विभिन्न विकल्पों पर विचार करेगा और वही फैसला लेगा जो टूर्नामेंट के लिए सबसे अच्छा होगा। हम जानते हैं कि यह एक हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंट है और इससे विभिन्न हितधारक जुड़े हैं और सभी का ध्यान रखकर फैसला लेना होगा।

उल्लखनीय है कि गुरुवार को चेन्नई में आईपीएल 2021 के लिए नीलामी हुई। इस में सभी टीमों ने हिस्सा लिया और कुल 292 खिलाड़ियों की बोली लगाई गई।

यह भी पढ़ें- ऑक्शन के बाद किसकी टीम है कितनी मजबूत, यहां देखें सभी 8 फ्रेंचाइजियों का फुल स्क्वाड

बीसीसीआई ने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया है कि यह कैश-रिच टी20 टूर्नामेंट इस साल भारत में होगा लेकिन आयोजन स्थलों को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है।

बीते साल कोरोना के कारण आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात के तीन शहरों-अबू धाबी, दुबई और शारजाह मे किया गया था। दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। बावजूद इसके बीसीसीआई ने आईपीएल से 4000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की ती।

यह भी पढ़ें- टॉप ऑर्डर, गेंदबाज और विकेटकीपर नहीं, ऑक्शन में इस कैटेगरी के खिलाड़ियों पर खर्च हुए सबसे अधिक रकम

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने हाल ही में कहा था कि वे टूर्नामेंट के लिए हब्स का निर्माण करेंगे, क्योंकि वे आईपीएल को देश में वापस लाने की योजना बना रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement