Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Women World Cup 2017: स्मृति मंधाना के पीएम मोदी को दिए जवाब ने जीते दिल

महिला विश्व कप 2017 में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम से गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में मुलाक़ात कर उन्हें बधाई दी। मोदी ने टीम के हर सदस्य को सम्मानित किया और ख़ासकर स्मृति मंधाना की तारीफ की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 28, 2017 19:27 IST
Smriti Mandhana, PM Modi- India TV Hindi
Smriti Mandhana, PM Modi

महिला विश्व कप 2017 में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम से गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में मुलाक़ात कर उन्हें बधाई दी। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस प्रतियोगिता के फ़ाइनल में पहुंची थी जहां वह संघर्षपूर्ण में मेज़बान इंग्लैंड से हार गई लेकिन फिर भी पूरा देश उसके प्रदर्शन की तारीफ़ कर रहा है।  मोदी ने टीम के हर सदस्य को सम्मानित किया और ख़ासकर स्मृति मंधाना की तारीफ की। मंधाना ने ग्रुप स्टोज में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ सेंचरी लगाई थी।

मोदी ने स्मृति की ख़ासकर प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया- “स्मृति मंधाना से मिला। इस कमाल की खिलाड़ी ने चोट से उबरकर विश्व कप खेला। डर्बी में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ उनकी पारी ग़ज़ब की थी।”

मंधाना हालंकि सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव नही हैं लेकिन उन्होंने मोदी के ट्वीट का अपने बैकफुट पंच की तरह खूबसूरत दवाब दिया- “धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर, आपसे मिलना सम्मान की बात थी। जिस तरह आप देश की सेवा कर रहे हैं उससे हम सबको प्रेरणा मिलती है!”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement