Friday, March 29, 2024
Advertisement

यासिर और शादाब की जोड़ी इंग्लैंड की दूसरी पारी में निभा सकती है अहम भूमिका : मुश्ताक

पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाजी कोच और टीम के मेंटर मुश्ताक अहमद ने यासिर शाह और शादाब खान की स्पिन जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा है कि दोनों स्पिन गेंदबाज इंग्लैंड की दूसरी पारी में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 08, 2020 14:32 IST
यासिर और शादाब...- India TV Hindi
Image Source : GETTY यासिर और शादाब इंग्लैंड की दूसरी पारी में निभा सकते हैं अहम भूमिका : मुश्ताक 

इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाजी कोच और टीम के मेंटर मुश्ताक अहमद ने यासिर शाह और शादाब खान की स्पिन जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा है कि दोनों स्पिन गेंदबाज इंग्लैंड की दूसरी पारी में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते हैं।

दोनों स्पिनरों ने मेजबान इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान सिर्फ 21.3 ओवर गेंदबाजी करते हुए कुल 6 विकेट हासिल किए। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ओल्ड ट्रैफर्ड में तीसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद अहमद के हवाले से कहा, "जिस तरह से यासिर और शादाब गेंदबाजी करते हैं, वे पिच को समझते हैं। उन्हें पता है कि हर बल्लेबाज के लिए किस गति और लैंथ से गेंदबाजी करनी है। फील्डिंग कैसे बिछानी हैं, इसका भी अंदाजा दोनों गेंदबाजों को है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि वे बहुत ही विश्वास के साथ गेंदबाजी करते हैं। यासिर शुरुआत थोड़ा नर्वस नजर आए थे लेकिन आप समझ सकते हैं। दोनों स्पिनरों ने मिडिल सेशन में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और मुझे उम्मीद है कि वे दूसरी पारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं क्योंकि हमारे पास बचाव के लिए एक अच्छा लक्ष्य है।"

पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट खोकर 137 रन पर बनाए थे। पाकिस्तान के पास अब 244 रन की बढ़त है। इससे पहले पाकिस्तान की पहली पारी के 326 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम 219 रन पर आउट हो गई थी।

अहमद ने बल्लेबाजों को लेकर कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम आत्मसंतुष्ट थे। लड़के बहुत फोकस हैं। लेकिन जब भी हम साझेदारी करने वाले थे, तो हमने विकेट खो दिया। असद का आउट होना थोड़ा दुखदायी था क्योंकि लग रहा था दोनों बल्लेबाज सेट हो रहे हैं। जैसा कि मैंने कहा लड़के थोड़े समय बाद क्रिकेट खेल रहे हैं इसलिए आपको खेल और उसके प्रवाह को समझने की जरूरत है और कभी-कभी इसमें समय लगता है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement