Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ज़िम्बाब्वे ने श्रीलंका को हराया, वनडे सिरीज़ में की 2-2 की बराबरी

क्रैग एर्विन (69) की शानदार बैटिंग की बदौलत ज़िंबाब्वे ने शनिवार को यहां श्रीलंका को वर्षा से बाधित चौथ वनडे में चार विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही मेज़बान ने पांच मैचों की सिरीज़ में 2-2 की बराबरी कर ली।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 08, 2017 19:34 IST
Zimbabwe vs Sri Lanka 4th ODI- India TV Hindi
Zimbabwe vs Sri Lanka 4th ODI

हंबनटोटा: क्रैग एर्विन (69) की शानदार बैटिंग की बदौलत ज़िंबाब्वे ने शनिवार को यहां श्रीलंका को वर्षा से बाधित चौथ वनडे में चार विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही मेज़बान ने पांच मैचों की सिरीज़ में 2-2 की बराबरी कर ली। 

इसके पहले सलामी बल्लेबाजों निरोशन डिकवेला और दनुष्का गुणातिलक के बीच दोहरी शतकीय साझोदारी की बदौलत श्रीलंका ने जिंबाब्वे के खिलाफ छह विकेट पर 300 रन बनाए थे। डिकवेला ने 116 जबकि गुणातिलक ने 87 रन की पारी खेली और दोनों ने पहले विकेट के लिए 209 रन जोड़ी। यह जोड़ी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार दो मैचों में दोहरा शतक जड़ने वाली पहली जोड़ी बनी। बायें हाथ के इन दोनों बल्लेबाजों ने इसी मैदान पर पिछले मैच में 229 रन की साझोदारी की थी। 

पिछले मैच में 102 रन बनाने वाले डिकवेला ने लगातार दूसरा शतक जड़ा। उन्होंने 118 गेंद की अपनी पारी में आठ चौके जड़े। 

गुणातिलक हालांकि अपना दूसरा शतक जड़ने से चूक गए। वह बोल्ड हुए। जिंबाब्वे के आफ स्पिनर मैल्कम वालेर ने लगातार ओवरों में इन्हें आउट करके अपनी टीम को वापसी दिलाई। तेज गेंदबाज एमपोफू ने दो विकेट चटकाए। कप्तान एंजोलो मैथ्यूज ने अंत में 40 गेंद में 42 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 300 रन के करीब पहुंचाया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement