Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: ब्रिटिश अंपायर ने स्टुअर्ट ब्रॉड को लगाई फटकार, कहा- चुप रहो और हमें अंपायरिंग करने दो

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को एजबेस्टन टेस्ट में अंपायर ने लगाई फटकार।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 05, 2022 16:30 IST
Stuart Broad, richard kettleborough, ind vs eng, india vs england- India TV Hindi
Image Source : GETTY Stuart Broad and richard kettleborough

Highlights

  • स्टुअर्ट ब्रॉड की शिकायत पर नाराज हुए अंपायर केटेलब्रो
  • एक्शन लेने की दी चेतावनी

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के लिए भारत के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच काफी निराशाजनक रहा। टेस्ट क्रिकेट में 550 से अधिक विकेट अपने नाम कर चुके ब्रॉड एजबेस्टन में पहले तो एक ओवर में सबसे ज्यादा 35 रन लुटाने वाले गेंदबाज बने और इसके बाद अब अंपायर के गुस्से का भी शिकार हो गए। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ब्रिटिश अंपायर रिचर्ड कैटलब्रो और स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच एक तीखी बहस देखने को मिली। इसमें कैटलब्रो ब्रॉड को चेतावनी देते हुए कहते सुनाई दे रहें है कि मुझे अंपायरिंग करने दो वरना अच्छा नहीं होगा। 

पांचवें टेस्ट में अंपायरिंग कर रहे रिचर्ड ने ब्रॉड की किसी बात से नाराज दिखे और कहा कि अंपायरिंग हमें करने दो और खुद चुपचाप बैटिंग करो, वरना नतीजा अच्छा नहीं होगा। दरअसल, ये वाकया इंग्लैंड की पहली पारी में हुआ जब ब्रॉड बैटिंग करने के लिए आए थे। मैच के तीसरे दिन जब स्टुअर्ट ब्रॉड की बल्लेबाजी आई, तब उन्हें लगातार बाउंसर मारी गई। इसपर उन्होंने अंपायर के सामने सवाल खड़े किए, जिसपर अंपायर भड़क गए।

वायरल वीडियो में रिचर्ड कैटलब्रो कह रहे हैं कि अंपायरिंग हमें करने दो और तुम बैटिंग करो, ठीक है। वरना आप दिक्कत में फंस जाओगे, ओवर के लिए अभी एक हुई है, ब्रॉडी, बैटिंग करो और मुंह बंद करो। 

बता दें कि ऐसा ही कुछ विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच भी देखने को मिला था। तब बेयरस्टो बल्लेबाजी कर रहे थे और विराट कोहली स्लिप में थे. इसी दौरान दोनों में बहस हुई और विराट कोहली ने जॉनी से कहा कि अपना मुंह बंद करो और चुपचाप बैटिंग करो। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement