Sunday, April 28, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, एक-साथ ये दो स्टार खिलाड़ी सीरीज से हुए बाहर

AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के दो स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 18, 2024 8:52 IST
Matt Henry and Tim Seifert- India TV Hindi
Image Source : GETTY एक-साथ ये दो स्टार खिलाड़ी सीरीज से हुए बाहर

Matt Henry And Tim Seifert: इसी महीने ऑस्ट्रेलियाई टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए ये सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम रहने वाली है। लेकिन इस सीरीज की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम से दो स्टार खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। 

एक-साथ ये दो स्टार खिलाड़ी सीरीज से हुए बाहर 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली इस टी20 सीरीज से मैट हेनरी और टिम सीफर्ट बाहर हो गए हैं। दोनों ही खिलाड़ियों को चोट के चलते इस सीरीज से बाहर होना पड़ा है। वहीं, इस खिलाड़ियों की जगह बेन सियर्स और विल यंग की न्यूजीलैंड की टीम में वापसी हुई है। बता दें हैमिल्टन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद हेनरी को कूल्हे में कुछ दर्द हुआ था, जिसके चलते उन्हें आराम दिया गया है। नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स के लिए ट्रेनिंग के दौरान चोट लगने के कारण सीफर्ट टीम से बाहर हुए हैं। 

टीम के हेड कोच ने दिया ये बयान 

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि दोनों खिलाड़ी महत्वपूर्ण सीरीज और आयोजनों से पहले तेजी से सुधार करेंगे। स्टीड ने कहा कि मैट का निराश होना स्वाभाविक है, लेकिन टी20 के लिए ब्रेक यह सुनिश्चित करेगा कि वह पूरी तरह से फिट हैं और इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के लिए तैयार हैं। हम टिम के लिए निराश हैं जिसने हालिया सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है और वह टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हमें उम्मीद है कि वह टीम के लिए टी20 क्रिकेट के महत्वपूर्ण दौर से पहले तेजी से ठीक हो जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया T20I श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड टीम

मिशेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), एडम मिल्ने, ग्लेन फिलिप्स, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट (गेम 2 और 3), बेन सियर्स, रचिन रवींद्र, विल यंग, ईश सोढ़ी, और टिम साउदी (गेम 1)।

ये भी पढ़ें

क्रिकेट जगत में पसरा मातम! इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ निधन

राजकोट में चेतेश्वर पुजारा का धमाल, 'बैजबॉल' के अंदाज में सिर्फ इतनी गेंदों पर जड़ा शतक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement