Friday, March 29, 2024
Advertisement

हमारा संजू किधर है? सैमसन पर फैंस के सवाल का सूर्यकुमार यादव ने दिया दिल जीतने वाला जवाब; देखें Video

संजू सैमसन भले ही इस समय भारतीय टीम का हिस्सा ना हों लेकिन श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में दर्शकों के बीच से उनके नाम की गूंज ही सुनाई दे रही थी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: January 16, 2023 14:37 IST
सूर्यकुमार यादव और...- India TV Hindi
Image Source : PTI सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन

भारतीय क्रिकेट टीम में अक्सर एक नाम के सेलेक्ट होने या ना सेलेक्ट होने पर लगातार चर्चा होती रहती है। उस खिलाड़ी की फैन फॉलोइंग इस कदर है कि उसके टीम में ना होने पर भी मैदान पर फैंस के बीच उसके चर्चे रहते हैं। वो नाम है भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का। सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और अपनी कप्तानी में उन्होंने 2022 में टीम को उपविजेता भी बनाया था। लेकिन भारतीय टीम में उनकी जगह स्थायी नहीं रहती है। अक्सर उनके साथ भेदभाव के आरोप भी लगते रहते हैं। भारत और श्रीलंका के बीच तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के तीसरे वनडे में भी संजू सैमसन के नाम की गूंज लगातार दर्शकों के बीच से आ रही थी।

फिर यह गूंज आती भी क्यों ना जब मुकाबला संजू सैमसन के शहर में ही था। इस मैच में संजू हालांकि नहीं थे लेकिन उनका नाम लगातार चर्चा में था। टीम की बस के अंदर वो नहीं थे लेकिन टीम की बस के बाहर उनकी तस्वीरें छाई हुई थीं। कुछ फैंस ने नाराजगी भी जताई और यही कारण था कि इस मैच के टिकट भी कुछ खास मात्रा में नहीं बिके। मैच के दौरान फैंस संजू, संजू चिल्ला रहे थे। उसी बीच कुछ फैंस ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव से एक सवाल भी पूछा। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

हमारा संजू किधर है?

सोशल मीडिया पर तीसरे वनडे के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस सूर्यकुमार यादव के सामने संजू, संजू के नारे लगे रहे हैं। जब सूर्या उनसे इंटरऐक्ट करके उनकी तरफ देखते हुए उनके सवाल को सुनते हैं, तो एक सवाल आता है कि हमारा संजू किधर है? इसका जवाब सूर्या जिस तरह देते हैं उसने कईयों का दिल जीत लिया होगा। जब सूर्या के सामने यह सवाल आता है तो वह अपने हाथों से दिल का साइन बनाते हैं और अपने हाथ को सीने पर रखकर जवाब देते हैं। उनका जवाब साफ था कि, संजू सैमसन हमारे दिल में हैं। यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रहा है।

आपको बता दें कि संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा थे। पहले मुकाबले में उनका बल्ला नहीं चला और फील्डिंग के दौरान वह चोटिल हो गए। इसके बाद खबर आई कि वह बाकी की सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। फिर वनडे की टीम में तो वह पहले से ही नहीं थे। न्यूजीलैंड सीरीज के लिए घोषित की गई वनडे और टी20 की टीम से भी सैमसन का नाम गायब दिखा। इसके बाद फिर सवाल उठे कि उनके साथ बीसीसीआई ने गलत व्यवहार किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि, पहले टी20 के बाद संजू ने एक पोस्ट करते हुए ऑल इज वेल लिखा था। अब यह तो बोर्ड ही जानता है कि संजू को लेकर उसकी क्या प्लानिंग है। फिलहाल उनकी जगह को लेकर जो अस्थिरता चल रही है वो साफ बताती है कि मैनेजमेंट का रुख उनके लिए स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

यह भी पढ़ें:-

सूर्यकुमार यादव का बल्ला वन डे में फ्लॉप, जानिए कितना है टी20 से अंतर

टीम इंडिया की अपने ही क्रिकेटर ने खोल दी पोल, कहा- इस कारण बड़े टूर्नामेंट में मिल रही लगातार हार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement